scriptElvish Yadav-Manisha Rani: मनीषा रानी और एल्विश यादव की दोस्ती खत्म!, यूट्यूबर की इस हरकत से किया अनफॉलो | Manisha Rani unfollows elvish yadav on instagram after his fight with Maxtern Sagar Thakur | Patrika News
TV न्यूज

Elvish Yadav-Manisha Rani: मनीषा रानी और एल्विश यादव की दोस्ती खत्म!, यूट्यूबर की इस हरकत से किया अनफॉलो

Manisha Rani unfollows Elvish Yadav: बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) की दोस्टी के बीच दरार आ गई है। दरअसल, एल्विश यादव के मारपीट का मामला सामने आने के बाद मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

Mar 09, 2024 / 01:09 pm

Gausiya Bano

elvish_yadav_manisha_rani.jpg

एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती हुई खत्म!

Manisha Rani unfollows Elvish Yadav: एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती के बीच दरार आ गई है। मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।


फिलहाल एल्विश यादव यूट्यूबर मैक्सटर्न सागर ठाकुर के साथ मारपीट को लेकर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उन पर यूट्यूबर पर शारीरिक हमला करने के आरोप में IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एल्विश की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर वह काफी ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में एल्विश यादव की दोस्त मनीषा रानी ने उनकी इस हरकत के बाद यह कदम उठाया है। मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Elvish Yadav का खेल हुआ खत्म! यूट्यूबर सागर ठाकुर से पंगा पड़ा महंगा, इन आरोपों के खिलाफ FIR दर्ज





एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती बिग बॉस OTT 2 के घर में हुई थी। शो के खत्म होने के बाद मनीषा रानी ने एल्विश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था।

यह भी पढ़ें

TV Latest News



लेकिन अब मनीषा रानी को एल्विश यादव की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने दोस्ती खत्म करने का फैसला कर लिया है।

Home / Entertainment / TV News / Elvish Yadav-Manisha Rani: मनीषा रानी और एल्विश यादव की दोस्ती खत्म!, यूट्यूबर की इस हरकत से किया अनफॉलो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो