scriptBB13: गोविंदा की भांजी मांज रही है बर्तन, तो कोई टॉयलेट साफ,जानें कंटेस्टेंट्स की ड्यूटीज | duties list of-bigg boss 13 contestants starring salman khan | Patrika News
TV न्यूज

BB13: गोविंदा की भांजी मांज रही है बर्तन, तो कोई टॉयलेट साफ,जानें कंटेस्टेंट्स की ड्यूटीज

सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 13
देवोलीना भट्टाचार्जी सिद्धार्थ शुक्ला का दिखा बोल्ड अंदाज

नई दिल्लीOct 01, 2019 / 03:00 pm

Pratibha Tripathi

bb13_22.jpeg

नई दिल्ली। 29 सितंबर को सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पूरे जोश साथ 13 कंटेस्टेंट्स का जोरदार स्वागत किया। और उन्हें घर के अंदर जाने की अनुमति दी। घर के अंदर प्रवेश होते ही शो में फीमेल कंटेस्टेंट्स को घर के काम को करने के लिए ड्यूटीज बांटी गईं जिसके साथ ही उन्हे पार्टनर चुनने का भी हक दिया गया। आज हम बता रहे है बिगबॉस के घर के अंदर किस कंटेस्टेंट्स को मिले क्या काम
रश्मि देसाई- सिद्धार्थ शुक्ला
रश्मि देसाई ने जिस तरह से शो में धमाकेदार एंट्री की। क्या वे अपनी ड्यूटी को भी उसी अंदाज में कर सकती है। क्योकि रश्मि को ड्यूटी के तौर पर दोपहर के खाने और शाम की चाय की जिम्मेदारी मिली। ऐसे में रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चुना। बता दें कि सिद्धार्थ के पास देवोलीना के साथ भी किचन में काम करने की ड्यूटी है। यानि की दोनों हाथों में लड्डू।
देवोलीना भट्टाचार्जी- सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी की गोपी बहू इन दिनों काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थी अपने ग्लैमरस अंदाज से उन्होनें हर किसी का दिल लूट लिया। अब वो बिग बॉस के घर में क्या अंदाज दिखाने वाली है ये उनके इस काम को देखकर पता चलेगा। देवोलीना भट्टाचार्जी को ड्यूटी के तौर पर उन्हें खाना बनाने की जिम्मेदारी मिली है। इस काम के लिए देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना।

devilona_sidhdharth-2.jpeg

पारस छाबड़ा- आरती सिंह
बॉलिवुड के एक्टर गोविदा की भांजी आरती सिंह को बर्तन मांजने का काम मिला।उन्हें इस काम को करने के लिये पारस छाबड़ा और अबु मलिक को चुना। दोनों के बीच दुर्बीन लगाकर नकली मुर्गी पकड़ने का कॉम्पटीशन रखा गया। इस कॉम्पटीशन को पारस ने आसानी से जीत लिया। यानी अब घर के बर्तन मांजने की जिम्मेदारी पारस छाबड़ा और आरती सिंह की है।
कोएना मित्रा और आसिम रिआज
कोएना मित्रा को लिविंग रूम की साफ सफाई का काम मिला। इसके बाद कोएना को अपना पार्टनर चुनना था जिसके लिए उन्होंने पहले सिद्धार्थ शुक्ला को चुना लेकिन मेल कंटेस्टेंट्स के वीडियो देखने के बाद कोएना ने अपना फैसला बदलकर आसिम रिआज को आपना पार्टनर चुना।

bb13_dutes_final.jpeg

दलजीत कौर- सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को बेडरूम की साफ सफाई की ड्यूटी दी गई। इस काम के लिए दलजीत ने सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर पार्टनर चुना।
शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे
शेफाली बग्गा को गार्डन की साफ सफाई की जिम्मेदारी मिली। इसके बाद बतौर पार्टनर शेफाली ने सिद्धार्थ डे को चुना।
शहनाज गिल और पारस छाबड़ा
शहनाज गिल ने शो में एंट्री करने के साथ खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताते हुए सलमान के लिए गाना गाया और साथ ही साथ डांस भी किया। वहीं उन्हें घर के काम के तौर पर राशनिंग का टास्क मिला। यानी घर के राशन को कैसे और कितना इस्तेमाल करना है ये सब उन्हें मैनेज करना होगा। वहीं पार्टनर के तौर पर उन्होंने पारस को चुना।

Home / Entertainment / TV News / BB13: गोविंदा की भांजी मांज रही है बर्तन, तो कोई टॉयलेट साफ,जानें कंटेस्टेंट्स की ड्यूटीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो