'Ishq Subhan Allah' में जोरदार वापसी करेंगी ईशा सिंह, नए अवतार में आएंगी नजर

By: Shaitan Prajapat
| Published: 13 Jul 2020, 05:24 PM IST
'Ishq Subhan Allah' में जोरदार वापसी करेंगी ईशा सिंह, नए अवतार में आएंगी नजर
Eisha Singh

टीवी शो की शूटिंग शुरू हो गई है। चैनल अपने दर्शकों को उनके किरदारों से जोड़ने के लिए तैयार है। दर्शकों को ऐसे ही एक किरदार से जोड़ने के लिए जी टीवी के शो 'इश्क सुभान अल्लाह' (come back in Ishq Subhan Allah) में जारा सिद्दीकी का रोल प्ले करने वाली ईशा सिंह (Eisha Singh) की वापसी होगी।

टीवी शो की शूटिंग शुरू हो गई है। चैनल अपने दर्शकों को उनके किरदारों से जोड़ने के लिए तैयार है। दर्शकों को ऐसे ही एक किरदार से जोड़ने के लिए जी टीवी के शो 'इश्क सुभान अल्लाह' (come back in Ishq Subhan Allah) में जारा सिद्दीकी का रोल प्ले करने वाली ईशा सिंह (Eisha Singh) की वापसी होगी। पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत करते हुए ईशा ने बताया कि एक साल बाद इस शो में लौटी हैं। उन्होंने बताया इसमें ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा।

नए अवतार में आएगी नजर
इसका पहला सीजन एक दिल दहला देने वाले मोड़ पर आकर खत्म हुआ था। जब जारा (ईशा सिंह) की कार एक पहाड़ से नीचे गिर गई थी और उसे मृत मान लिया गया था। कबीर (अदनान खान) को उम्मीद थी कि जारा दोबारा मिलेंगी। शो के दूसरे सीजन में एक नई कहानी के साथ-साथ प्यार में उदास कबीर और नई जारा के बीच कई उतार-चढ़ाव शामिल किए गए। अब लॉकडाउन के बाद एक ताजा घटनाक्रम में ईशा एक नए अवतार (new avatar) में वापसी करेंगी, जिसे देखकर सब हैरान रह जाएंगे!

Eisha Singh

रूढ़ीवादी विचारधारा को चुनौती देती
जारा अब कबीर और उसके परिवार की जिंदगी में एक रोमांचक वापसी करेगी। हालांकि वह एक संगीत चिकित्सक के नए अवतार में नजर आएंगी। वह मानती हैं कि संगीत में उपचार की असाधारण शक्ति होती है, जो बड़े से बड़े अवसाद को भी ठीक कर सकती है। वह कबीर की उस सोच पर सवाल उठाती है, जिसके अनुसार संगीत सही नहीं है। जारा, कबीर की रूढ़ीवादी विचारधारा को चुनौती देती है, साथ ही इस बात से भी इंकार करती है कि वह ही उसकी जिंदगी की असली जारा है।

निजी कारणों से छोड़ा था शो
वापसी को लेकर उत्साहित ईशा ने कहा, 'मैंने कुछ निजी कारणों से यह शो छोड़ा था, लेकिन कहीं ना कहीं मुझे दिल से यह महसूस होता था कि यह शो हमेशा मेरा रहा है। अब जारा के किरदार में वापसी करके मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह घर वापसी जैसा है। इसके सारे कलाकार और क्रू मेरे लिए परिवार की तरह थे। इन सभी लोगों और मेरे को-स्टार अदनान खान के साथ मेरा करीबी नाता रहा है। हमारे बीच काफी सहज इक्वेशन रहा है और मुझे यकीन है कि दर्शक एक बार फिर जारा-कबीर और उनके अटूट प्यार से जुड़कर उत्साहित होंगे। जब मैंने यह शो छोड़ा था तो मेरे दिल में बहुत सारी यादें थीं। अब मैं कुछ नई यादें बनाने के लिए एक बार फिर इस शो में वापस आ रही हूं।'

Eisha Singh

इस शो की नई इनिंग्स में जहां जारा और कबीर के बीच एक बार फिर दिलकश रोमांस देखने को मिलेगा। वहीं नए एपिसोड्स में जारा का नया अंदाज और उसके असली मकसद भी सामने आएंगे। देखिए 'इश्क सुभान अल्लाह - एक नया मोहब्बतनामा' एक बार फिर शुरू हो रहा है। 13 जुलाई से हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ जी टीवी पर।