scriptBigg boss: पंजाब की कैटरीना कैफ, हिमांशी को देख रोने लगी खून के आंसू, देखें ये वीडियो | Himanshi Khurana Entered Bigg Boss House as a New Wild Card Entry | Patrika News
TV न्यूज

Bigg boss: पंजाब की कैटरीना कैफ, हिमांशी को देख रोने लगी खून के आंसू, देखें ये वीडियो

‘बिग बॉस 13’ में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री
हिमांशी को देख शहनाज ने बिग बॉस के घर से जाने का किया फैसला

Nov 03, 2019 / 01:56 pm

Shweta Dhobhal

sehnaz_and_himansi.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस में बीते चार हफ्ते तो बहुत ही मजेदार रहे जहां आप ने शो में घरवालों के बीच खूब लड़ाई और खेल में बदलते कई रंग देखें। वहीं शो में सीक्रेट तरीके से 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। वैसे आपको जल्द ही शो में इससे से भी ज्यागा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

bigg_boss.jpg

शो में हिमांशी खुराना की एंट्री हो गई है। चैनल ने इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो मेंं छाता लेते हुए अंदर आती हिमांशी को देखकर शाहनाज चौंक पड़ती है। हिमांशी घर में सब से मिलती हैं लेकिन शहनाज को अनदेखा कर देती हैं। वहीं प्रोमो में आपको शहनाज का एक पागलपन देखने को मिलेगा। वो बिग बॉस से कहती हैं कि वो उन्हें घर भेज दें। घर के सभी सदस्य शहनाज को संभालते हुए नज़र आ रहें हैं लेकिन शहनाज गुस्से में माइक फेंक देती हैं और जोर-जोर से रोने लगती है।

हिमांशी को देखकर शहनाज की ऐसी हालत देखकर लगता है कि शो में अब कुछ बड़ा ही देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले शहनाज और हिमांशी में बहुत बड़ा झगड़ा हो चुका है।

Home / Entertainment / TV News / Bigg boss: पंजाब की कैटरीना कैफ, हिमांशी को देख रोने लगी खून के आंसू, देखें ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो