scriptकोमोलिका ने शेयर की वाइट ड्रेस में ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका | Hina Khan latest Instagram photo in a white dress | Patrika News
TV न्यूज

कोमोलिका ने शेयर की वाइट ड्रेस में ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हिना खान सफेद रंग के आउटफिट में जमकर पोज देती नजर आ रही हैं….

मुंबईFeb 12, 2019 / 10:33 am

Shaitan Prajapat

Hina Khan

Hina Khan

छोटे पर्दे की अभिनेत्री Hina Khan इन दिनों अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ekta Kapoor के शो ‘Kasauti Zindagi Kay 2’ में वह कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं जो दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रहा हैं। ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक वाइट ड्रेस में खूबसूरत फोटो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही है।

 

Hina Khan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हिना खान सफेद रंग के आउटफिट में जमकर पोज देती नजर आ रही हैं और सेक्सी लग रहीं हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

यह पहला मौका नहीं जब एक्ट्रेस अपनी अपनी हॉस्ट तस्वीरें को लेकर चर्चा आईं। इससे पहले भी वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रह चुकी है।

 

Hina Khan

आपको बता दें कि हिना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार मार्च में हिना, एकता का शो छोड़ देगीं। इस बात की पुष्टि खुद हिना खान कर चुकी हैं। बड़े पर्दे को लेकर यह अभिनेत्री काफी उत्साहित हैं।

Home / Entertainment / TV News / कोमोलिका ने शेयर की वाइट ड्रेस में ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो