scriptहिना खान और लव त्यागी की दोस्ती में आई दरार, रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा | hina khan talk luv tyagi says on his friendship this chapter is over | Patrika News
TV न्यूज

हिना खान और लव त्यागी की दोस्ती में आई दरार, रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक फैन ने हिना से पूछा किया कि क्या आपने लव त्यागी को ….

मुंबईJun 26, 2019 / 02:23 pm

Shaitan Prajapat

Hina Khan talk Luv Tyagi says on his friendship this chapter is over

Hina Khan talk Luv Tyagi says on his friendship this chapter is over

हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अपने किरदार और दमदार एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। हिना खान के लिए ‘बिग बॉस’ का सफर बेहद शानदार रहा था। इस शो में उनको प्रियांक शर्मा और लव त्यागी जैसे दोस्त मिले। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि लव त्यागी के साथ उनका रिश्ता पहले जैसा नहीं है।
hina khan
हाल ही में एक फैन ने हिना से पूछा किया कि क्या आपने लव त्यागी को अनफॉलो कर दिया है। इसपर उन्होंने बताया कि मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया बल्कि किसी ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। हिना ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं करती लेकिन किसी ने मुझे ब्लॉक किया है। आपकी तरह मुझे भी इस बारे में नहीं पता। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से दूसरो का भला चाहा है और हमेशा चाहूंगी। इस मामले को खत्म हुए काफी समय हो बीत गया है।
https://twitter.com/eyehinakhan/status/1141980897555562497?ref_src=twsrc%5Etfw
हिना इन दिनों एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। ‘कोमोलिका’ से टीवी पर धमाल मचाने वाली हिना खान इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू के इंतजार में है। यही नहीं कान्स में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ को प्रमोट करते नजर आईं थी। अब हिना खान अपनी अगली फिल्म ‘विश लिस्ट’ की तैयारी में जुटी हैं।
hina khan

Home / Entertainment / TV News / हिना खान और लव त्यागी की दोस्ती में आई दरार, रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो