scriptहिना खान ने एकता कपूर से फिर मिलाया हाथ, इस मशहूर टीवी शो में आएगी नजर! | Hina Khan to play lead in Ekta Kapoor's Naagin 4 | Patrika News
TV न्यूज

हिना खान ने एकता कपूर से फिर मिलाया हाथ, इस मशहूर टीवी शो में आएगी नजर!

अब खबर आ रही है कि हिना एक बार फिर एकता कपूर के साथ मिलाने जा रही है…..

मुंबईJun 08, 2019 / 05:13 pm

Shaitan Prajapat

हिना खान ने किया 'cannes film festival 2019' में डेब्यू, पहना इतना खूबसूरत गाउन देखते रह गए लोग

हिना खान ने किया ‘cannes film festival 2019’ में डेब्यू, पहना इतना खूबसूरत गाउन देखते रह गए लोग

हिना खान ने कई सालों तक टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक आदर्श बहू का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी। इसके बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो कर अपनी छवि एक बहू से एक फैशनिस्टा की कर दी। बाद एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2′ में हॉट वैम्प कोमोलिका के किरदार में नजर आई। हाल ही में अभिनेत्री कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा भी बिखेर कर आई हैं।

 

Hina Khan

अब खबर आ रही है कि हिना एक बार फिर एकता कपूर के साथ मिलाने जा रही है। बताया जा रहा है कि वह टीवी का सबसे चर्चित सीरियल ‘नागिन’ के चौथे सीजन के साथ वापसी कर सकती है। इस सीजन में एकता किसी नई चेहरे को लेकर आएंगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि वो नया चेहरा कोई ओर नहीं बल्कि हिना खान हैं। ‘नागिन-4’ को लेकर एकता कपूर और हिना खान की कई बार मीटिंग्स हो चुकी हैं।

Hina Khan

हिना ने कुछ महीनों के लिए टीवी से ब्रेक लिया है और फिलहाल अपने फिल्मी कॅरियर पर ध्यान केन्द्रित कर रही हैं। वह कांन्स में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक रिलीज करने गयी थी। फिर वहां से तुरंत बाद वह यूरोप में अपनी फिल्म ‘विश लिस्ट’ की शूटिंग करने चली गईं। हिना जल्द विक्रम भट्ट की फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर देंगी।

Home / Entertainment / TV News / हिना खान ने एकता कपूर से फिर मिलाया हाथ, इस मशहूर टीवी शो में आएगी नजर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो