scriptHina Khan के नेपोटिज्म पर दिए बयान से सहमत नहीं हैं जैस्मिन भसीन, कही यह बात | Jasmin Bhasin dont agree with Hina Khan view on Nepotism | Patrika News
TV न्यूज

Hina Khan के नेपोटिज्म पर दिए बयान से सहमत नहीं हैं जैस्मिन भसीन, कही यह बात

हिना ( Hina Khan ) ने नेपोटिज्म पर कहा था, ‘नेपोटिज्म हर जगह मौजूद है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी है। टीवी एक्टर्स मुश्किल से ही बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना पाते हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें बेहतर मौका नहीं मिल पाता है। कम से कम हमें मौका तो दीजिए ताकि हम खुद को साबित कर सकें।

मुंबईOct 07, 2020 / 04:26 pm

पवन राणा

Hina Khan के नेपोटिज्म पर दिए बयान से सहमत नहीं हैं जैस्मिन भसीन, कही यह बात

Hina Khan के नेपोटिज्म पर दिए बयान से सहमत नहीं हैं जैस्मिन भसीन, कही यह बात

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ ( Bigg Boss 14 ) की प्रतिभागी जैस्मिन भसीन ( Jasmin Bhasin ) का कहना है कि बॉलीवुड में उन्हें काम के खूब मौके मिले हैं। उनका ये कहना शो में मेंटर के रूप में मौजूद हिना खान ( Hina Khan ) से एकदम अलग है। हिना ने कहा था कि टीवी स्टार्स को बॉलीवुड में कम मौके दिए जाते हैं।

— हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने दी खुशखबरी, पहले बच्चे के जन्म पर घर में खुशियों का माहौल

‘मुझे काम भी मिला है’

टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ में तेनी भानुशाली के किरदार से पॉपुलर हुईं जैस्मिन ने कहा,”मैंने कभी यह महसूस नहीं किया है कि बॉलीवुड मेरे प्रति अनुचित रहा है क्योंकि मुझे अच्छे ऑडिशंस के लिए कॉल आए हैं और काम भी मिला है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां आपको टैलेंट के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ किरदार मिलते हैं। हर किसी को मौका मिलता है।’

— स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

जैस्मिन ने टीवी शो ‘टशन-ए-इश्क’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की और ‘दिल से दिल तक’ में टेनी भानुशाली के रूप में अपनी पहचान बनाई। जैस्मिन को एडवेंचर गेम शो ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ में देखा जा चुका है। वह ‘बिग बॉस 13’ में भी गेस्ट के तौर पर आई थीं।

‘मौका तो दीजिए ताकि हम खुद को साबित कर सकें’

गौरतलब है कि हिना ने नेपोटिज्म पर कहा था, ‘नेपोटिज्म हर जगह मौजूद है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी है। अगर आप एक स्टार हैं और अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, लेकिन यह तब सही नहीं है, जब आप बाहर से आए लोगों को समान मौका नहीं देते हैं। टीवी एक्टर्स मुश्किल से ही बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना पाते हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें बेहतर मौका नहीं मिल पाता है। कम से कम हमें मौका तो दीजिए ताकि हम खुद को साबित कर सकें।

Home / Entertainment / TV News / Hina Khan के नेपोटिज्म पर दिए बयान से सहमत नहीं हैं जैस्मिन भसीन, कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो