अमिताभ का बड़ा खुलासा, इस एक चीज के लिए जया बच्चन छोड़ देती हैं सारे काम
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 14 2019 09:58:46 (IST)
अमिताभ का बड़ा खुलासा, इस एक चीज के लिए जया बच्चन छोड़ देती हैं सारे काम
Amitabh Bachchan Jaya Bachchan

अमिताभ बच्चन ने कहा, जया के पास क्या काम हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वह सारे काम ....

बॉलीवुड महानायक Amitabh Bachchan एक बार फिर से टेलीविजन के लोकप्रिय क्वीज शो 'Kaun Banega Crorepati' (KBC) के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार हैं। इस शो की शुरुआत 19 अगस्त से होने जा रही है। सीजन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बिग बी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनके घर पर भी शो की एक ईमानदार दर्शक हैं, जो कोई और नहीं उनकी पत्नी Jaya Bachchan हैं।

 

Amitabh Bachchan

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेगास्टार ने कहा, 'मेरे घर पर सभी 'केबीसी देखते हैं, लेकिन जया शो की नियमित दर्शक हैं। उनके पास क्या काम हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वह सारे काम छोड़कर शो शुरू होने पर टीवी के सामने बैठ जाएंगी। मैं उन्हें सार्वजनिक तौर पर धन्यवाद देना चाहूंगा।' उन्होंने आगे बताया कि, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन सहित उनका पूरा परिवार इस शो को पसंद करता है, लेकिन चैनल के कुछ नियमों के कारण वे शो में भाग नहीं ले पाते हैं। इस बार शो के 11वें सीजन का टैगलाईन 'अड़े रहो' है।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ ब्रिटिश कार्यक्रम ‘हू वॉन्ट्स टू बी ए मिलिनेयर?’ पर आधारित है। अमिताभ बच्चन इसके दस सीजन्स की मेजबानी कर चुके हैं। केवल तीसरे सीजन की मेजबानी सुपरस्टार शाहरुख खान ने की थी, लेकिन यह दर्शकों पर प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रहा था।

 

Amitabh Bachchan

इन बीते सालों में बिग बी ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ प्रयोग किया है। अभिनेता के इन शानदार लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल रही हैं। वह पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं और अब इस साल भी अभिनेता के लिए प्रिया ने ही ड्रेस डिजाइन किया है।