scriptJhanak actress Dolly sohi left shooting of show due to cancer treatment  Dolly sohi latest images | फेमस एक्ट्रेस ने कैंसर के चलते छोड़ा टीवी शो, हालत देख पहचानना हुआ मुश्किल | Patrika News

फेमस एक्ट्रेस ने कैंसर के चलते छोड़ा टीवी शो, हालत देख पहचानना हुआ मुश्किल

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2024 11:21:22 am

Submitted by:

Prateek Pandey

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री को गंभीर बीमारी के चलते शूटिंग छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा है। शो छोड़ने की खबर सामने आते ही फैंस मायूस हो गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

jhanak-actress-dolly-sohi
मशहूर टीवी शो में सृष्टि मुखर्जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का मन बनाया है। शो टीआरपी के मामले में टॉप 5 में जगह बनाता है। इसलिए ये खबर शो के चाहने वालों के लिए शॉकिंग है।
कैंसर पेशेंट हैं डॉली सोही
टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री डॉली सोही लंबे वक्त से कैंसर पीड़ित है। बीमारी की वजह से एक्ट्रेस को शूटिंग भी छोड़ने पड़ रही है। फैंस के जैसे ही ये खबर आई तो सभी इमोशनल हो गए और एक्ट्रेस के जल्दी से ठीक हो जाने की दुआ करने लगे। आपको बता दें कि डॉली लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं।
बीमारी के बाद भी कर रही थीं काम
कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के बावजूद डॉली सोही लगातार काम करती आ रही थी। एक्ट्रेस का इलाज चालू है जिसके कारण वो अब शूटिंग जारी नहीं रख सकती हैं। काम की वजह से डॉली पहले भी अपनी कैंसर सर्जरी को पोस्टपोन कर चुकी हैं लेकिन अब डॉक्टर्स ने उन्हें ट्रीटमेंट की सलाह दी है।

हाल देख इमोशनल हुए फैंस
कैंसर के इलाज की वजह से वो अपने बाल भी गंवा चुकी है। डॉली के अनुसार वो कमजोरी महसूस कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस अक्सर अपनी पोस्ट्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। डॉली ने बीते साल नवंबर में बीमारी की खबर शेयर की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो