कामना पाठक ने 'हप्पू की उल्टन पलटन' के लिए गाया लोक गीत
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 23 2019 08:16:44 (IST) | Updated: Apr, 23 2019 08:16:45 (IST)
कामना पाठक ने 'हप्पू की उल्टन पलटन' के लिए गाया लोक गीत

कामना का कहना है कि जब शुरुआत में उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ लोक गीत जोड़े तो मैं बेहद उत्सुक हो गई ....

टीवी शो 'हप्पू की उल्टन पलटन' में हप्पू की दबंग दुल्हन का भूमिका निभा रही कामना पाठक दर्शकों को खूब गुदगुदा रही हैं। इसी बीच खबर आ रही है कामना पाठक ने इस शो के लिए अपनी आवाज भी दी है। इंदौर की रहने वाली कामना पाठक ना सिर्फ शो में अपनी बुंदेलखंडी बोली से दर्शकों को लुभा रही हैं बल्कि इस शो के लिए अपनी मधुर आवाज देती हुई नजर आएंगी। यह गीत बुंदेलखंडी संस्कृति में खूबसूरती से बुना हुआ है। कामना कई बॉलीवुड के हिट गानों में बुंदेलखंडी गानों के बोल मिलाती नजर आएंगी।

 

 

Happu ki Ultan Paltan

कामना का कहना है कि जब शुरुआत में उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ लोक गीत जोड़े तो मैं बेहद उत्सुक हो गई थी और हमने इस पर मिलकर काम करने का फैसला किया था। साथ ही हमने कुछ चर्चित बॉलीवुड गानों जैसे 'धर्म कांटा' फिल्म का 'ये गोटेदार लहंगा' और 'लंबरघिन्नी' को भी बुंदेलखंडी भाषा के शब्दों और तरीकों से ट्विस्ट देने का फैसला किया था।

Happu ki Ultan Paltan

लेकिन उसके म्यूजिक और ट्यून को वैसे ही बरकरार रखकर। इन पारंपरिक लोक गीतों के साथ हमने कई अलग-अलग धुन और संगीत बजाए, जोकि एमपी में बहुत ही चर्चित हैं। सेट पर कुछ लोगों और मेरे परिवारवालों और दोस्तों ने इस प्रयास को सराहा जिससे मुझे आगे भी कुछ इसी तरह का करने की प्रेरणा मिली है।