scriptइस शख्स से दूसरी शादी करेंगी काम्या पंजाबी, हनीमून पर पहनेगी बिकीनी | Kamya Punjabi announces wedding date marry Shalabh on February 10 | Patrika News
TV न्यूज

इस शख्स से दूसरी शादी करेंगी काम्या पंजाबी, हनीमून पर पहनेगी बिकीनी

एक्ट्रेस ने बताया, हमारी फैमिली, शलभ और मैं ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते। हल्दी और संगीत 9 फरवरी को होगा। साथ ही उन्होंने …..

मुंबईNov 21, 2019 / 07:19 pm

Shaitan Prajapat

Kamya Punjabi

Kamya Punjabi

टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने शलभ दांग से इसी वर्ष सितंबर में रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। शक्ति:अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस काफी दिनों से मैरिज प्लानिंग में लगी हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। इस पोस्ट में उन्होंने शलभ संग एल लवी-डवी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तो ये मेरी फेवरेट फोटो और मैन हैं। अब मैं अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं। 10 फरवरी 2020। हमारी इस नई जर्नी के लिए हमें आशीर्वाद दें।’ काम्या के इस पोस्ट से यह साफ है कि ये अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने यानी शादी करने जा रही हैं।

Kamya Punjabi
एक इंटरव्यू के में एक्ट्रेस ने बताया, हमारी फैमिली, शलभ और मैं ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते। हल्दी और संगीत 9 फरवरी को होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि शादी गुरुद्वारा में होगी और उसके बाद 11 फरवरी को ग्रैंड पार्टी होगी। दिल्ली में रिसेप्शन के बाद हम हनीमून पर जाएंगे। हंसते हुए उन्होंने कहा, ‘जहां मैं बिकीनी पहनूंगी।’
उल्लेखनीय है कि काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से 2003 से हुई थी। यह शादी लंबी नहीं चली और 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया।
Kamya Punjabi

Home / Entertainment / TV News / इस शख्स से दूसरी शादी करेंगी काम्या पंजाबी, हनीमून पर पहनेगी बिकीनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो