scriptकपिल शर्मा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से बड़ी मुसीबत में फंसे थे कॉमेडियन | Kapil Sharma got big relief from the court petition case was filed for | Patrika News
मनोरंजन

कपिल शर्मा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से बड़ी मुसीबत में फंसे थे कॉमेडियन

अपने शो में इस पेशे का मजाक उड़ाना कपिल शर्मा को बहुत महंगा पड़ गया था। पूरे दो साल बाद कॉमेडियन को कोर्ट से राहत मिली है।

मुंबईMar 22, 2024 / 12:58 pm

Swati Tiwari

kapil sharma got relief from the court

कपिल शर्मा को दो साल बाद कोर्ट से मिली बड़ी राहत

दो साल पहले ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) शो के एक एपिसोड में एंकर और कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कोर्ट कार्रवाई का एक दृश्य दर्शकों को दिखाया था। जिसमें करीब 8 मिनट तक कोर्ट की कार्रवाई दिखायी गई थी। इस एपिसोड में कपिल और उनके पलटन ने कॉमेडी की थी। इस एपिसोड में कपिल शर्मा एक वकील का कैरेक्टर प्ले कर रहे थे। शो के दौरान उन्होंने काफी डबल मीनिंग बातें की और शराब और चखना की भी मांग की थी।
यह भी पढ़ें

Holi Songs 2024: इस बार भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के ये टॉप गाने उड़ाएंगे गर्दा, देखें लिस्ट



इसे देखते हुए ग्वालियर के मजिस्ट्रेट कोटे और फिर सेशन कोर्ट में एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने शो के मेकर्स के साथ ही शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी और याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि शो के माध्यम से कोर्ट की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। इस मामले को लेकर हाई कोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने कपिल शर्मा को बड़ी रहती है। इस दौरान कोर्ट ने पूरी याचिका को सुना और अपनी टिप्पणी भी दी। कोर्ट एडवोकेट सुरेश धाकड़ को भी कहा कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए पुलिस के कंधे का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

Home / Entertainment / कपिल शर्मा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से बड़ी मुसीबत में फंसे थे कॉमेडियन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो