script’The Kapil Sharma Show’ होने जा रहा बंद, कपिल ने खुद बताई असली वजह | Kapil Sharma revels why his show going off air | Patrika News
TV न्यूज

’The Kapil Sharma Show’ होने जा रहा बंद, कपिल ने खुद बताई असली वजह

’द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) होने जा रहा ऑफ एयर
कपिल ( Kapil Sharma ) की पत्नी दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट
प्रेग्नेंसी में पत्नी के साथ रहना चाहते हैं कपिल

मुंबईJan 28, 2021 / 07:46 pm

पवन राणा

The Kapil Sharma going off Air

The Kapil Sharma going off Air

मुंबई। पाॅपुलर काॅमेडी शो ’द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) के कुछ समय के लिए बंद होने की खबरें कई दिनों से आ रही हैं। हालांकि इसके पीछे के कारण का खुलासा नहीं हो पाया। अब खुद कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने अपने शो के ब्रेक को लेकर खुलासा कर दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस से चैट के दौरान कपिल ने इस राज से पर्दा हटा दिया।

10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

’पत्नी के साथ घर पर रहना है’
दरअसल, गुरुवार को कपिल शर्मा ने ट्वीटर पर फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान कपिल ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इन्हीं में से एक सवाल था,’आप शो को ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं?’ इस पर कपिल ने बताया कि मेरी पत्नी के दूसरे बेबी के चलते मुझे उनके साथ घर पर रहना है। इसके साथ ही कपिल के दूसरे बच्चे को लेकर चल रही खबरें भी पुष्ट हो गईं। इसी बातचीत में एक फैन ने पूछा कि वह अपनी बेटी अनायरा के लिए क्या चाहते हैं, भाई या बहन? इस पर कपिल ने जवाब दिया कि लड़का हो या लड़की, तंदरुस्त होना चाहिए।

kapil_sharma_show_off_air_soon.png

रिपीट एपिसोड होंगे टेलिकास्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड प्रसारित नहीं होंगे, तब पुराने एपिसोड्स दिखाए जाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि नई फिल्मों के रिलीज नहीं होने के चलते भी शो को थोड़े समय के लिए रोका गया है। साथ ही कपिल की वाइफ की दूसरी प्रेग्नेंसी है। दोनों कारणों से निर्माताओं ने शो को ऑफ एयर करने का निर्णय लिया है।

मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती का बोल्ड फोटोशूट वायरल, स्विम सूट पर पहना ब्लेजर

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354742757189795842?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। दोनों का पहला बेबी एक साल बाद हुआ। इसका नाम अनायरा रखा गया है। अनायरा 1 साल की हो चुकी है। अब दोनों दूसरे बेबी के लिए एक्साइटेड हैं।

Home / Entertainment / TV News / ’The Kapil Sharma Show’ होने जा रहा बंद, कपिल ने खुद बताई असली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो