scriptकपिल शर्मा ने शो में पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर किया बड़ा खुलासा | Kapil Sharma to share screen with wife Ginni Chatrath | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा ने शो में पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर किया बड़ा खुलासा

कपिल ने खुलासा किया था, ‘जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था। तब उनके माता-पिता मेरे …

मुंबईMar 24, 2019 / 07:54 pm

Shaitan Prajapat

 kapil sharma

Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘The Kapil Sharma Show’ के हर एपिसोड में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जिक्र करते है। कपिल ने हाल ही में अपनी पत्नी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कपिल ने बताया कि वह अपने दोस्तों और करीबियों के बर्थडे और डेथ एनिवर्सरी भूल जाते हैं, लेकिन गिन्नी ये सब बातें याद रखती हैं और उन्हें वह याद दिला देती हैं।

 

 kapil sharma

गिन्नी, कपिल को जारी डेट्स याद दिलाती रहती है। इसलिए कपिल उन्हें अपना रिमाडंडर क्लॉक मानते हैं। कपिल ने कहा कि हर एक महिला का दिमाग काफी शार्प होता है। शो के दौरान कपिल ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि उनकी शादी देर से क्यों हुई थी।

 kapil sharma

कपिल ने खुलासा किया था, ‘जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था। तब उनके माता-पिता मेरे कॅरियर के बारे में पूछते थे। जिसके जवाब में मैं कॉमेडियन कहता था। फिर मुझे हमेशा से अजीबोगरीब जवाब सुनने को मिलते थे। जैसे कि कॉमेडियन हो तो वो ठीक है, लेकिन आप पैसा कमाने के लिए क्या करते हो? कपिल का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।’ कपिल के शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा ने शो में पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो