scriptकपिल ने ‘चंदू चायवाले’ की तस्वीर शेयर की किया ऐसा मजाक, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल | Kapil Sharma trolls co-stars Chandan Prabhakar and Rajiv Thakur | Patrika News
TV न्यूज

कपिल ने ‘चंदू चायवाले’ की तस्वीर शेयर की किया ऐसा मजाक, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

कपिल ने मजाक में कपिल शर्मा शो में ‘चंदू चायवाला’ का किरदार प्ले करने वाले Chandan Prabhakar और Rajiv Thakur की एक तस्वीर ….

मुंबईMar 23, 2019 / 02:50 pm

Shaitan Prajapat

Chandan Prabhakar

Chandan Prabhakar

कॉमेडियन कपिल शर्मा नई दिनों अपने नए शो ‘The Kapil Sharma show’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में देशभर में रंगों का त्यौहार होली बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कपिल शर्मा की पूरी टीम ने होली पर खूब मस्ती की। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त की होली के दिन एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा जो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

 

Chandan Prabhakar

कपिल ने मस्ती मजाक में कपिल शर्मा शो में ‘चंदू चायवाला’ का किरदार प्ले करने वाले Chandan Prabhakar और Rajiv Thakur की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों बैठकर कुछ खाते हुए नजर आ रहे है। फोटो शेयर करते हुए कपिल में मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘2 भूखे, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर। जो खाना खत्म करने के बाद भी प्लेट नहीं छोड़ रहे।’

https://twitter.com/haanjichandan?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि राजीव और चंदन काफी लंबे समय से कपिल के साथ जुड़े हए हैं। कपिल के दूसरे सीजन में चंदन गायब हो गए थे। ऐसी खबरें सामने आई थी कि कपिल और चंदन के बीच कुछ अनबन हो गई है इसी कारण चंदन शो में नजर नहीं आ रहे थे। लेकिन पिछले एपिसोड में चंदन की वापसी हो गई है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और यह टीआरपी चार्ट में टॉम में बना हुआ है।

Chandan Prabhakar

Home / Entertainment / TV News / कपिल ने ‘चंदू चायवाले’ की तस्वीर शेयर की किया ऐसा मजाक, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो