scriptपुराने हिट शो के सीक्वल से वापसी करेंगे कपिल शर्मा! जानिए पूरी सच्चाई… | kapil sharma will come back with comedy nights with kapil | Patrika News
TV न्यूज

पुराने हिट शो के सीक्वल से वापसी करेंगे कपिल शर्मा! जानिए पूरी सच्चाई…

एक वेबसाइट के अनुसार कपिल ने खुद यह खुलासा किया है कि वह करीब दो महीनों के अंदर छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे।

Aug 30, 2018 / 02:08 pm

Amit Singh

kapil sharma

kapil sharma

लंबे समय से लाइम लाइट से दूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी हो सकती है। कपिल आखिरी बार अप्रैल में अपने कमबैक शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आए थे। लेकिन सिर्फ तीन एपिसोड ऑनएयर होने के बाद यह शो ऑफएयर हो गया था। दरअसल दर्शकों को ये शो कुछ खास पसंद नहीं आया। साथ ही कपिल लगातार विवादों में फंसते जा रहे थे। शो कैंसिल होने से लेकर एक पत्रकार से गाली-गलौज के बाद कपिल की काफी फजीहत हुई थी। जिसके बाद से कपिल देश से बाहर वक्त गुजार रहे थे।

PHOTOS: ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ की शूटिंग के बीच टाइगर- अनन्या जा रहे DANCE CLASSES

 

 kapil sharma

अक्टूबर से कर सकते हैं वापसी

एक वेबसाइट के अनुसार कपिल ने खुद यह खुलासा किया है कि वह करीब दो महीनों के अंदर छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। चर्चा है कि कॉमेडियन के पुराने शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ का निर्देशन कर चुके भारत कुकरेती ही इस शो का भी निर्देशन करेंगे। इसके शो का आधार प्योर कॉमिडी होगा ताकि अपने पुराने फॉर्मेट पर ही आगे बढ़े।

इस काम के लिए शाहरुख के साथ आई कपूर सिस्टर्स, जानें क्या है वजह…

 kapil sharma

जिम में बहा रहे हैं पसीना

कपिल अपने इस शो की तैयारी में जुट गए हैं। इन दिनों वह अपने बढ़ते वजन को कम करने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल की कुछ तस्वीरें मीडिया में काफी वायरल हुईं जिसमें उनके बढ़े वजन को साफ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है इतने समय से कपिल भारत में नहीं थे और वो विदेश में खुद को समय दे रहे थे। इन दिनों वह अमृतसर में अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / पुराने हिट शो के सीक्वल से वापसी करेंगे कपिल शर्मा! जानिए पूरी सच्चाई…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो