script‘सड़क 2’ को लेकर संजय ने की बात, उनका रोल आलिया से इस तरह होगा कनेक्ट | sanjay dutt talk about his upcoming movie sadak 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘सड़क 2’ को लेकर संजय ने की बात, उनका रोल आलिया से इस तरह होगा कनेक्ट

‘सड़क 2’ का सीक्वल पूजा भट्ट बना रही हैं। इसमें पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आएंगे।

Aug 30, 2018 / 01:52 pm

Preeti Khushwaha

sanjay dutt

sanjay dutt

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी हालिया रिलीज बायोपिक ‘संजू’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। इस फिल्म में संजय के किरदार को एक्टर रणबीर कपूर ने निभाया था। एक बार फिर संजय दत्त सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल को लेकर चर्चा में आए हैं। बता दें कि संजय और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क’ साल 1991 में रिलीज हुई थी। अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। ‘सड़क 2’ को लेकर संजय ने कहा कि ये एक इमोशनल फिल्म होगी।

sanjay dutt

ये है ‘सड़क 2’ की स्टारकास्ट:
साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क’ को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने बनाया था। इस फिल्म में संजय, पूजा के अलावा सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में सदाशिव का रोल काफी अलग था। इसका सीक्वल पूजा भट्ट बना रही हैं। इसमें पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और संजय दत्त नजर आएंगे। वहीं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को भी एप्रोच किया गया है। संजय ने बताया कि ‘सड़क 2’ एक बहुत ही इमोशनल फिल्म होगी।

sanjay dutt

कुछ ऐसी थी ‘सड़क’ की कहानी:
‘सड़क’ की कहानी की बात करें तो ये सेक्स वर्कर के प्यार में पड़े एक लड़के की कहानी थी, जिसमें अपने प्यार के लिए उसे समाज से लड़ते दिखाया गया था। सीक्वल के बारे में संजय दत्त ने बताया कि इसकी कहानी ऑरिजनल फिल्म की कहानी के कई साल बाद से शुरू होगी। कहा जा रहा है कि ‘सड़क 2’ का मुख्य किरदार आलिया भट्ट निभाएंगी। जोकि फिल्म में एक ड्रग अडिक्ट हो चुके संजय दत्त को इस लत से बाहर निकालने में मदद करेगी। सुनने में आ रहा है कि ‘सड़क 2’ अगले साल नवंबर में रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सड़क 2’ को लेकर संजय ने की बात, उनका रोल आलिया से इस तरह होगा कनेक्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो