scriptरोमांटिक फिल्मों के अलावा इस तरह की मूवीज में काम करना चाहती हैं काजोल | kajol wants to play action and horror movies | Patrika News

रोमांटिक फिल्मों के अलावा इस तरह की मूवीज में काम करना चाहती हैं काजोल

Published: Aug 30, 2018 10:56:05 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

काजोल इन दिनों फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ में काम कर रही हैं।

kajol rejected 7 movies which later become blockbuster hit full video

kajol rejected 7 movies which later become blockbuster hit full video

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय और अपनी चुलबुली अदाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने कॅरियर में कई अलग किरदारों को जिया है। लेकिन एक ऐसा रोल है जिसे काजोल ने अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं निभाया है। बता दें कि काजोल की दिली ख्वाहिश है कि वह एक्शन फिल्मों में काम करें। कॉजोल ने अब तक ज्यादातर रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। काजोल इन दिनों फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ में काम कर रही हैं।

एक्शन के साथ हॉरर फिल्में भी करना चाहती हैं काजोल:
हाल ही में काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक्शन फिल्मों में काम करना चाहती हैं। साथ ही वह हॉरर फिल्म भी करना चाहती हैं। काजोल ने कहा वह भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम करें, लेकिन वह कभी वह फिल्म देखने नहीं जाएंगी क्योंकि उन्हें हॉरर फिल्मों का पोस्टर देख कर ही डर लग जाता है।

kajol

काजोल को इसलिए चाहते हैं फैन्स:
काजोल ने बताया अभिनय के अलावा उन्हें कविताएं लिखने और किताबें पढ़ने का भी शौक है। इसके अलावा वह कहती हैं उन्हें लगता है कि उनके फैन्स उन्हें इसलिए चाहते हैं क्योंकि वह कम फिल्में करती हैं। लेकिन जो भी फिल्में करती हैं उनकी कहानी दमदार होती है। वह सिर्फ फिल्में करने के लिए फिल्म नहीं करती है बल्कि उसे पूरी मेहनत से करती हैं। इसका मतलब है कि वह वैसी ही फिल्मों में काम करेंगी, जिसमें काम करना उन्हें अच्छा लगेगा। इसलिए वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि वह कम फिल्में करें, लेकिन वहीं फिल्में करें जिसमें उन्हें यकीन हो।

kajol

मां-बेटे पर आधारित है ‘हेलीकाप्टर ईला’:
काजोल की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह इनदिनों ‘हेलीकाप्टर ईला’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म की कहानी एक मां और बेटे पर आधारित हैं। ये एक हिंदी ड्रामा मूवी है। इसका निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। यह फिल्म गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो