scriptसलमान खान ने अपनी क्रश के बारे में किया खुलासा, शाहरुख खान पर लगाया ये गंभीर इल्जाम | Kiran was my crush, SRK made a film on her says Salman Khan | Patrika News
TV न्यूज

सलमान खान ने अपनी क्रश के बारे में किया खुलासा, शाहरुख खान पर लगाया ये गंभीर इल्जाम

अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी’ के प्रमोशन में बिजी है। इसी कड़ी में दोनों स्टार रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे। शो के सेट पर काजोल, अजय….

मुंबईJan 05, 2020 / 08:01 pm

Shaitan Prajapat

salman khan shahrukh khan

salman khan shahrukh khan

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ को होस्ट कर रहे है। सलमान ने बिग बॉस के एक एपिसोड में अपनी क्रश के बारे में खुलकर बात की और अपनी यादों के पिटारे से एक बात उजागर किया है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि किस तरह उन्होंने अपनी क्रश किरण के बारे में सुपरस्टार शाहरुख खान को बताया और उन्होंने उसका नाम फिल्म में इस्तेमाल किया।
salman khan
अभिनेता शाहरुख खान की 1993 में आई फिल्म ‘डर’ अभी भी सबको अच्छी तरह याद है। फिल्म में शाहरुख एक जुनूनी प्रेमी के रूप में नजर आए थे, तो वहीं अभिनेत्री जूही चावला ने फिल्म में किरण का किरदार निभाया था। शो में आए मेहमान अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल से सलमान ने मजाक में कहा, ‘यह वहीं से शुरू हुआ, फिर मैंने इस बारे में शाहरुख को बताया और उसने फिल्म बना डाली।’
salman khan
अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी’ के प्रमोशन में बिजी है। इसी कड़ी में दोनों स्टार रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे। शो के सेट पर काजोल, अजय और सलमान खान काफी मस्ती करते दिखेंगे। अजय देवगन और काजोल की शादी साल 1999 में हुई थी और दोनों कुछ फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / सलमान खान ने अपनी क्रश के बारे में किया खुलासा, शाहरुख खान पर लगाया ये गंभीर इल्जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो