scriptKrishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’ | Krishna Abhishek Talked About His Mother | Patrika News
मनोरंजन

Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’

कहते है ना… कि जो सबसे ज्यादा हंसता या हंसाता है वो अंदर ही अंदर किसी ने किसी गम को छूपाए बैठाए होता है. ऐसा ही एक किस्सा सभी को दिल खोलकर हंसाने वाले बेहतरीन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने भी साझा किया. उन्होंने बाताय कि ‘उन्होंने कभी अपनी मां को नहीं देखा’.

May 22, 2022 / 05:30 pm

Vandana Saini

Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा

Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा

एक कहावत है जब भी आपको हद से ज्यादा हंसता और हंसाता नजर आए तो समझ लीजिए उसने किसी न किसी दुख को बेहद करीब से देखा है. ऐसा ही कुछ आपके सभी के फेवरेट और फेमस कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) के साथ भी है. जी हां, आपने कृष्णा अभिषेक को कई किरदारों में देखा होगा, जिनमें वो केवल लोगों को हंसाते नजर आ रहे हैं. इन दिनों वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में सपना बने नजर आ रहे हैं.
इस शो में सभी को दिल को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक की जिंदगी में एक दुख है, जो उन्होंने हाल में एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) के चैट शो में खोला, जो उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला है. हाल में कृष्णा अभिषेक, मनीष पॉल के शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि ‘उन्होंने अपनी मां को कभी नहीं देखा’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘उनको सारा बचपन बिना मां के उनके पिता के साथ ही गुजरा है’. मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कृष्णा अभिषेक ने बताया कि ‘मेरी मां को गर्भाशय (यूट्रस) का कैंसर था. इसलिए मैंने उन्हें कभी नहीं देखा’.
यह भी पढ़ें

‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले – ‘एक दम नागिन…’

https://youtu.be/_mHmoUqyeA4
कृष्णा अभिषेक आगे बताते हैं कि ‘मेरा पूरा बचपन लगभग मेरे पिता के साथ ही गुजरा। मैंने अभी हाल ही में एक वीडियो में अपनी मां को देखा. मैंने इसे एक साल पहले देखा था, मेरी दादी (गोविंदा की मां) जो एक सिंगर थीं, वो भी इस वीडियो में उनके साथ हैं’. कृष्णा अभिषेक बताते हैं कि ‘ये वीडियो दूरदर्शन के एक शो के लिए बनाया गया था जिसमें वह गाते हुए नजर आई थीं और उनके साथ ही मेरी मां बैठी हुई थीं जो उनके साथ गा रही थीं. ये पहली बार था जब मैंने अपनी मां को लाइव वीडियो में देखा’. ये सारी बातें कहते हुए कृष्णा अभिषेक अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे.

Home / Entertainment / Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो