script‘पब्लिसिटी की इतनी भूखी क्यों हो?’ Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया ‘बूढ़ी औरत’ | KRK Comment On Akshay Kumar Wife Twinkle Khanna | Patrika News

‘पब्लिसिटी की इतनी भूखी क्यों हो?’ Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया ‘बूढ़ी औरत’

Published: May 22, 2022 03:44:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो साझा की थी, जो एक एक्टर बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ‘बूढ़ी’ तक कह दिया.

Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया 'बूढ़ी औरत'

Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया ‘बूढ़ी औरत’

खुद को एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) आप सभी को पता है कि अपना अच्छा खासा समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करते हैं और नेता से लेकर अभिनता और उनकी फिल्मों को बेकार बताना पसंद करते है. ऐसा नहीं की कोई उनकी बातों में इंटरेस्ट नहीं लेता. खास बात ये है कि केआरके को सोशल मीडिया पर मिलियन्स में फैंस फॉलो करते हैं और उनके द्वारा की गई पोस्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. कुछ उनकी बातों को सही बताते हैं, तो कुछ उनको ट्रोल करते हैं.
आपको याद तो होगा कि कुछ समय पहले केआरके ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बेकार बताते हुए उन्होंने एक्टर रो ‘बूढ़ा’ बताया था. इसके बाद अब हाल में केआरके ने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर कमेंट करते हुए उनको भी ‘बूढ़ी औरत’ बताया है. दरसअल, हाल में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो साझा की थी, जिसके बाद केआरके ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनको ‘पब्लिसिटी की इतनी भूखी’ भी बताया.
यह भी पढ़ें

हिजाब पहने ये कहां पहुंच गईं Parineeti Chopra, जहां एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1527925625922768898?ref_src=twsrc%5Etfw
केआरके ने अपने एक लेटेस्ट ट्वीट में ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम की फोटो का स्क्रीनशॉर्ट साझा किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘ट्विंकल खन्ना एक बूढ़ी औरत हैं और उन्होंने ये फोटो शेयर की है. अब अगर कोई भी कुछ कहेगा तो वो गलत हो जाएगा, लेकिन मेरा सवाल है कि ट्विंकल खन्ना को इसकी जरूरत क्या थी? पब्लिसिटी की इतनी भूखीं क्यों?’. वहीं केआरके का ये ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके इस ट्वीट पर भर-भर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई पूछ रहा है ‘इससे तुमको क्या परेशानी है?’
No data to display.कोई बोल रहा है कि ‘उनकी अपनी जिंदगी तुमको क्यों उनकी खुशी से मिर्ची लग रही है?’. इसके साथ ही कुछ यूजर्स उनको कह रहे हैं कि ‘उन्हें किसी की भी पर्सनल लाइफ में दखल देने का हक नहीं है और हर किसी की अपनी लाइफ है’. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ‘लोगों को उम्र के हिसाब से अपने रहन सहन का ख्याल रखना चाहिए’. बता दें कि अक्सर ही केआरके ने अक्षय कुमार को लेकर अपने विवादित बयान देते रहते हैं, जिसके लिए उनको भी खूब ट्रोल किया जाता है, लेकिन केआरके को इससे खास फर्क नहीं पड़ता.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो