scriptहिजाब पहने ये कहां पहुंच गईं Parineeti Chopra, जहां एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब | Parineeti Chopra Video Viral From Shooting Site In Mins 12 Deegree | Patrika News

हिजाब पहने ये कहां पहुंच गईं Parineeti Chopra, जहां एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब

Published: May 22, 2022 02:53:04 pm

Submitted by:

Vandana Saini

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिजाब पहने नजर आ रही हैं और बता रही हैं कि उनको एक घूंट पानी तक नसीब नहीं हुआ.

हिजाब पहने ये कहां पहुंच गईं Parineeti Chopra, जहां एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब

हिजाब पहने ये कहां पहुंच गईं Parineeti Chopra, जहां एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्द ही सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) भी नजर आएंगे. दोनों इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अपना दर्द बंया किया है, जो बेहद चौंकाने वाला है. दरअसल, वीडियो में परिणीति काले रंग के हिसाब में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने काले रंग की जैकेट कैरी की हुई है.
वीडियो में परिणीति चोपड़ा कांपती नजर आ रही हैं. उनके दांत आप-पस में किडकिडाते हुए सुने जा सकते हैं. परिणीति ने ये वीडियो अपनी शूटिंग साइट से जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘-12 डिग्री पर हम लोग सेट पर पानी नहीं पी पाए, क्योंकि सारा पानी फ्रीज हो चुका था और पानी को अनफ्रीज करने के लिए जो चीजें चाहिए थीं वो भी फ्रीज हो गई थीं. जैसे कि गैस, वैन’. वीडियो में उनके साथ हार्डी संधू भी नजर आ रहे हैं, जो बताते हैं कि ‘कैमरा भी फ्रीज हो गया था’. वहीं अपनी इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा है.
यह भी पढ़ें

‘इमोशनल मां’ का किरदार निभाने वाली Aruna Irani असल जिंदगी में नहीं बनना चाहती थीं मां!

https://twitter.com/hashtag/ThandEquality?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं ‘-12° मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट. सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी हल्के कपड़े पहनने पड़े और मेरे ही तरह ठंड महसूस हुई. मेरे #thandequality अभियान के लिए न्याय’. साथ ही वीडियो में उन्होंने हार्डी संधू को भी टैग किया है. साथ में परिणीति लिखती हैं ‘#MakeHerosAlsoFeelCold #CanHerosWearSarees?’. इता ही नहीं एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. दोनों को ठंड की वजह से शूटिंग में दिक्कत हो रही है.
https://twitter.com/HARRDYSANDHU?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा भी नजर आएंगे. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार ‘संदीप और पिंकी फरार’ में देखा गया था. इसके अलावा आने वाले टाइम उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें ‘चमकीला’, ‘एनिमल’ जैसी फिल्में शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो