scriptUrfi Javed Latest Belly Dance Video Goes Viral On Social Media | 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले - 'एक दम नागिन...' | Patrika News

'चोली के पीछे क्या है' गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले - 'एक दम नागिन...'

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल में उनका एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर अपनी कमर लहराती नजर आ रही हैं.

Updated: May 22, 2022 05:08:41 pm

अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए डीवा की उपाधी पाने वाली और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन किसी न किसी बहाने से चर्चाओं में आ ही जाती हैं. कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो कभी अपने बयानों को लेकर. इसके अलावा उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खासे वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है, लेकिन साथ ही उनको ट्रोल भी किया जाता है, जो उर्फी के लिए अब आम बात हो चली है. इसके अलावा उर्फी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
'चोली के पीछे क्या है' गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले - 'नागिन'
'चोली के पीछे क्या है' गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले - 'नागिन'
उर्फी को सोशल मीडिया पर लाखों में फैंस फॉलो करते हैं. इसी बीच उनका एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी अपनी फ्रेंड्स के साथ 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर धमाकेदार बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो अपनी कमर को लहराती नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ-साथी उनके इस बेली डांस को भी काफी पसंद किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

'पब्लिसिटी की इतनी भूखी क्यों हो?' Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया 'बूढ़ी औरत'

वीडियो में उर्फी के साथ राखी सावंत भी नजर आ रही हैं. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, जिसकी खुशी में उन्होंने अपने खास दोस्तों को पार्टी दी थी, जिसमें उनके साथ उनके कुछ खास दोस्त और राखी सावंत भी नजर आ रही हैं. पार्टी में दोनों ने साथ में काफी मस्ती भी की, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी.
inner_image_urfi_rakhi.jpg
दोनों एक्ट्रेस मस्ती में झूमती हुई नजर आ रही हैं. जहां पार्टी की वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट बोल्ड ब्रालेट और मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं राखी सावंत ब्लैक रफल साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हीं. वीडियो में दोनों के बीच गजब की दोस्त और दमदार बॉन्ड देखने को मिल रहा है. पार्टी के अलावा दोनों ने पैपराजी के सामने भी डासं किया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

पंजाब के सीएम 48 वर्षीय भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हनKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायामैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीकांवड़ यात्रा-बकरीद को लेकर CM योगी सख्त, शरारतियों से निपटने को पुलिस को निर्देश जारीMumbai Fire: मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनावमोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद बढ़ा, एक और बढ़ी जिम्मेदारी मिलीहिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती के मोबाइल फोन की बरामदगी से खुलेंगे राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.