scriptKumkum Bhagya : प्रज्ञा-अभि की जिंदगी में आएगा ऐसा तूफान, किडनैपर ले लेगा जान | kumkum bhagya : abhi and pragyas daughter kiara to die | Patrika News
TV न्यूज

Kumkum Bhagya : प्रज्ञा-अभि की जिंदगी में आएगा ऐसा तूफान, किडनैपर ले लेगा जान

अभि बताए गए लोकेशन पर पैसे लेकर जाता है। वहीं उसका दोस्त आशीष जो सीबीआई अधिकारी ….

मुंबईMar 03, 2019 / 03:41 pm

Shaitan Prajapat

kumkum bhagya

kumkum bhagya

टीवी शो ‘Kumkum Bhagya’ में इन दिनों एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। यह शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी यह बना हुआ है। पिछले दिनों बताया गया कि सभी के सामने बेइज्जत होने के बाद तनु अभि से बदला लेने की ठान लेती है। इसके बाद वह अभि और प्रज्ञा की बेटी कियाना को किडनैप करने की योजना बनाती है।

 

kumkum bhagya

अभि बताए गए लोकेशन पर पैसे लेकर जाता है। वहीं उसका दोस्त आशीष जो सीबीआई अधिकारी है, वह कियारा को किडनैपर से छुड़ाने के लिए अपनी एक टीम को अभि के पीछे भेजता है। एक रिपोर्ट के अनुसार अभि के इस प्लान के बारे में प्रज्ञा को बिल्कुल भी नहीं पता था और अपकमिंग एपिसोड में उसे बहुत बड़ा झटका लगने वाला है।

kumkum bhagya

खबर के मुताबिक आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि अभि का फैसला उसके लिए ही मुसीबत बन जाएगा और किडनैपर कियारा को मौत के घाट उतार देगा। अब देखना होगा कि प्रज्ञा को जब सारी सच्चाई का पता चलेगा तो अभि उसको क्या जवाब देगा। इस शो को लेकर दर्शक बहत उत्साहित हैं।

Home / Entertainment / TV News / Kumkum Bhagya : प्रज्ञा-अभि की जिंदगी में आएगा ऐसा तूफान, किडनैपर ले लेगा जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो