scriptअब परखा जाएगा स्टार्स का बॉलीवुड ज्ञान और हंसेगा इंडिया : मनीष पॉल | latest update show Movie Masti With Manish Paul | Patrika News
TV न्यूज

अब परखा जाएगा स्टार्स का बॉलीवुड ज्ञान और हंसेगा इंडिया : मनीष पॉल

‘Movie Masti With Manish Paul’ के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, जी टीवी के साथ मेरा लंबे समय से रिश्ता रहा है, जिसमें मैने इस चैनल पर ….

मुंबईSep 30, 2019 / 05:10 pm

Shaitan Prajapat

Movie Masti With Manish Paul

Movie Masti With Manish Paul

जी टीवी अपना नया और पहला हल्का-फुल्का बॉलीवुड गेम शो ‘Movie Masti With Manish Paul’ लेकर आ रहा है। अपने खास अंदास के लिए मशहूर, सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स और जाने-माने एंकर्स में से एक मनीष पॉल इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस शो में हिंदी फिल्मी की हर बात से प्रेरित बॉलीवुड के दीवाने एक अजीबोगरीब परिवार द्वारा पोस्ट किए जाने वाले इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का अनदेखा, स्क्रिप्टरहित और खामियों वाला अंदाज नजर आएंगा। इसमें वो फिल्मों से जुड़े पेचीदा काम करते, मस्ती भरे गेम खेलते और फिल्मी विक्ज के जवाब देते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनका बॉलीवुड ज्ञान परखा जाएगा।
सेलिब्रिटीज के साथ फैंस खेलेंगे गेम्स
अपनी तरह के इस अनूठे बॉलीवुड गेम शो में हर हफ्ते चार दिग्गज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार से लेकर अजय-काजोल और सोनम कपूर से लेकर जाह्नवी कपूर जैसे सितारे शामिल होंगे, जो विशेष तौर पर चुने गए फैन से मिलकर यह गेम जीतने में जुट जाएंगे। एस्सेल विजन प्रोडक्शन्स लिमिटेड और लिल फ्रॉडो प्रोडक्शन्स के सह-निर्माण से बने इस शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर को रहा है और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे जी टीवी पर किया जाएगा।
शो में ये कलाकार आएंगे नजर
इसमें ड्रामा से भरपूर एक मां है जिनका रोल अली असगर निभा रहे हैं। एक नटखट और आकर्षक पड़ोसन चांदनी भाभी है जिनके रोल में खूबसूरत और टैलेंटेड सोनालिसा हैं। कॉमेडियन और एक्टर परितोष त्रिपाठी, एक मैनेजर के जुगाडू कर्मी कोमल पोंगे बने हैं, वहीं, बलराज स्याल एक विलेन बाप के रोल में हैं जिनका नाम राजकुमार है।
Manish Paul
कॉन्सेप्ट से हुआ प्रभावित : मनीष पॉल
इस शो के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, जी टीवी के साथ मेरा लंबे समय से रिश्ता रहा है, जिसमें मैने इस चैनल पर डीआईडी लिटिल मास्टर्स और ढेर सारे अवॉर्ड शो होस्ट किए है। जी टीवी के साथ जुड़ना हमेशा से ही एक बढ़िया अनुभव रहा है। जब इस दिलचस्प कॉन्सेट के साथ उन्होंने मुझे अप्रोज किया तो यह ऐसा आॅफर था, जिसे मैं मना नहीं कर सका। यह शो बॉलीवुड की हर खूबियों और एक देश के रूप में फिल्मों के प्रति हमारी दीवानगी का जश्न है। दरअसल, यह मेरे जैसे बॉलीवुड प्रेमी के लिए एक ट्रीट है और मै न सिर्फ इसे होस्ट करने के लिए उत्साहित हूं बल्कि मुझे इंडिया के कुछ सबसे हॉट मूवी गेम खेलते और फिल्मी क्विज के जवाब देते नजर आएंगे, जिसमें उनका बॉलीवुड ज्ञान परखा जाएंगा।
जल्द ही हॉरर मूवी में आएंगे
मनीष ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वह जल्द ही एक हॉरर मूवी में नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने इस मूवी के बारे में जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत ही शानदार होगी और दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।
प्रतियोगियों को हराने के लिए ज्यादा उत्साहित हूं : अली
इस शो के बारे में बताते हुए अली ने कहा, मैं हमेशा से पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों का फैन रहा हूं, इसलिए मैं शो में खेले जाने वाले गेम्स में हिस्सा लेने के और अपने प्रतियोगियों को हराने के लिए ज्यादा उत्साहित हूं। इसमें मेरा रोल बड़ा अनोखा है और मुझे इस शो में इतने सारे टेलेंटेड कलाकारों के साथ शूटिंग करने का बेसब्री से इंजतार है।
मैंने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं किया : मोनालिसा
इस शो के साथ कॉमेडी के जॉनर में डेब्यू करने जा रही मोनालिसा ने कहा, यह कॉन्सेप्ट नया और ताजगी भरा है और मैंने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं किया हैं। इस शो का फॉर्मेट दिलचस्प है और इतने अनुभवी टैलेंटेड एक्टर्स के साथ काम करना शानदार रहा है।
Manish Paul
मुझे नीरस जीवनशैली पसंद नहीं है : पारितोष
शो के बारे में बात करते हुए पारितोष ने कहा, मुझे नीरस जीवनशैली पसंद नहीं है या मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो खाने, सोने और फिर इसे दोहराने में अपना जीवन बिताने में विश्वास करते हैं। मेरा माननना है कि पागलपन महत्वपूर्ण है क्योंकि अधिकांस क्रेजी दिमाग रचनात्मक सोचने का जोखिम उठाते है और जीवन में कई नई चीजें सीखते हैं । इसलिए हम एक पागल , नया फिल्मी शो बना रहे है और में इस टैलेंटेड गैंग का हिस्सा बनने पर उत्साहित हूं।
मस्ती के तड़के वाला यह गेम जरूर पसंद आएंगा : बलराज
बलराज स्याल ने कहा, मुझे इस शो का हिस्सा बनने और मनीष के साथ काम करने का इंतजार है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को मस्ती के तड़के वाला यह गेम जरूर पसंद आएंगा। मैं चाहता हूं कि दर्शकों को इस शो में नई ताजगी महसूस हो और उन्हें जी टीवी पर मस्ती रोमांच और दांतों तले उंगलियां दबाने वाले पलों से भरपूर एक शाम का मजा लेने का मौके मिले।

Home / Entertainment / TV News / अब परखा जाएगा स्टार्स का बॉलीवुड ज्ञान और हंसेगा इंडिया : मनीष पॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो