scriptLockdown diaries: ये काम कर रही हैं अलादीन नाम तो सुना होगा’ एक्ट्रेस | Lockdown diaries: Avneet Kaur is trying out new things | Patrika News
TV न्यूज

Lockdown diaries: ये काम कर रही हैं अलादीन नाम तो सुना होगा’ एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अवनीत ने कहा कि मैं शूट से दूर होकर इस समय का सबसे अच्छा उपयोग कर रही हूं और ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ बिता रही हूं।

मुंबईApr 11, 2020 / 07:07 pm

Shaitan Prajapat

अवनीत कौर

अवनीत कौर

अभिनेत्री अवनीत कौर लॉकडाउन के दौरान घर में एक-नए तरह के कामों में खुद को व्यस्त रख रही हैं। ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ एक्ट्रेस अवनीत ने कहा कि मैं शूट से दूर होकर इस समय का सबसे अच्छा उपयोग कर रही हूं और ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ बिता रही हूं, क्योंकि मुझे उनके साथ पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा था। मैं नई चीजें करने की कोशिश कर रही हूं, क्योंकि मैं पढ़ाई के तनाव से भी पूरी तरह से मुक्त हूं।
Avneet Kaur
हाल ही में हमने मेरे भाई का जन्मदिन मनाया और मैंने उसके लिए केक बनाया और यह होम पीरियड के दौरान सबसे अच्छी चीज थी। वह अपने समय का प्रयोग अपने रूम को ठीक करने, सामानों को सही ढंग से रखने और वार्डरोब को सुसज्जित करने में बिता रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने सोशल मीडिया हैंडल के लिए मजेदार कंटेट क्रिएट कर रही हूं। इस वक्त ने मुझे मेरे परिवार के और भी करीब ला दिया है और हम सब एक परिवार की तरह साथ में बैठ कर फिल्में और शो देखते हैं। मैं अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब हूं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं।
Avneet Kaur

Home / Entertainment / TV News / Lockdown diaries: ये काम कर रही हैं अलादीन नाम तो सुना होगा’ एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो