scriptनच बलिए 9 : मधुरिमा ने सरेआम सेट पर की ऐसी हरकत, नाराज रवीना टंडन लगाई फटकार | madhurima tuli attitude makes raveena tandon angry set nach baliye 9 | Patrika News
TV न्यूज

नच बलिए 9 : मधुरिमा ने सरेआम सेट पर की ऐसी हरकत, नाराज रवीना टंडन लगाई फटकार

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, मधुरिमा की इस हरकत के लिए रवीना ने डांटा भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, परफॉर्मेंस के पहले मधुरिमा ….

मुंबईAug 27, 2019 / 05:35 pm

Shaitan Prajapat

madhurima tuli

madhurima tuli

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के इस हफ्ते एलिमिनट होने वाले एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह है। खबरों के अनुसार आने वाले वीकेंड एपिसोड में बड़ा धमाल देखने को मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि मधुरिमा तुली के सेट पर बिहेवियर से शो की जज रवीना टंडन काफी नाराज हो गई।

madhurima tuli

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, मधुरिमा की इस हरकत के लिए रवीना ने डांटा भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, परफॉर्मेंस के पहले मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से झगड़ा होता है। गुस्से में एक्ट्रेस ने विशाल संग परफॉर्म करने से मना कर दिया। इससे नाराज रवीना टंडन ने मधुरिमा के रवैये को अनप्रोफेशनल बताया। वे मधुरिमा पर बहुत गुस्सा हुईं।

madhurima tuli

बताया जा रहा है कि मधुरिमा, विशाल के साथ परफॉर्म नहीं करना चाहती हैं। मधुरिमा ने कहा कि इससे अच्छा वे शो से बाहर होना पसंद करेंगी। जिसके बाद रवीना ने एक्ट्रेस से कहा कि उन्हें अपना एक्ट पूरा करना चाहिए। खबर के मुताबिक, रवीना के कहने पर मधुरिमा ने विशाल संग परफॉर्म तो किया लेकिन उनका ये एक्ट जजों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। मधुरिमा-विशाल की खराब परफॉर्मेंस का फायदा श्रद्धा-आलम को मिला। वे सुरक्षित हो गए और विशाल-मधुरिमा शो से बाहर।

Home / Entertainment / TV News / नच बलिए 9 : मधुरिमा ने सरेआम सेट पर की ऐसी हरकत, नाराज रवीना टंडन लगाई फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो