scriptराहुल गांधी को प्रपोज करने वाली ये एक्ट्रेस आ सकती है बिग बॉस 13 में, शेयर की ऐसी फोटो, फैंस बोले, अब तक… | mahika sharma reaction on entering bigg boss 13 house share bold photo | Patrika News
TV न्यूज

राहुल गांधी को प्रपोज करने वाली ये एक्ट्रेस आ सकती है बिग बॉस 13 में, शेयर की ऐसी फोटो, फैंस बोले, अब तक…

माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस बोल्ड तस्वीर को ….

मुंबईJun 12, 2019 / 02:21 pm

Shaitan Prajapat

mahika sharma

mahika sharma

अभिनेत्री माहिका शर्मा सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली माहिका शर्मा एक बार फिर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में वह अपनी टॉन्ड बॉडी फलॉन्ट करती नजर आ रही है।
mahika sharma
माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बाहर बरसात हो रही है और मैं अंदर भीगा हुआ महसूस कर रही हूं।’ सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।
फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर के अलावा अभिनेत्री इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं।
mahika sharma
आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अपने विवादित पोस्ट कर चुकी है। माहिका ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर खुलेआम अपने प्यार और फीलिंग्स का इजहार किया था। अभिनेत्री ने राहुल के लिए व्रत रखा था। उन्होंने कहा था कि मैं भारत के उज्जवल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है।
mahika sharma

Home / Entertainment / TV News / राहुल गांधी को प्रपोज करने वाली ये एक्ट्रेस आ सकती है बिग बॉस 13 में, शेयर की ऐसी फोटो, फैंस बोले, अब तक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो