scriptMIRZAPUR REVIEW: पंकज त्रिपाठी का खूंखार रुप देख दहल जाएंगे आप, खूनी रंजिश को बयां करती है कहानी | MIRZAPUR REVIEW IN HINDI | Patrika News
TV न्यूज

MIRZAPUR REVIEW: पंकज त्रिपाठी का खूंखार रुप देख दहल जाएंगे आप, खूनी रंजिश को बयां करती है कहानी

क्राइम और पॉलिटिक्स पर आधारित इस सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है।

Nov 16, 2018 / 04:51 pm

Amit Singh

mirzapur-session-2-shooting-wrap-up-pankaj-tripathi-gave-hint

mirzapur-session-2-shooting-wrap-up-pankaj-tripathi-gave-hint

इस हफ्ते गुरमीत सिंह निर्देशित वेब सीरिज मिर्जापुर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। सीरिज में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। क्राइम और पॉलिटिक्स पर आधारित इस सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है।

MIRZAPUR

कहानी
यह एक क्राइम बेस्ड थ्रिलर वेब सीरीज है जो मिर्जापुर, उत्तर प्रदेश के ड्रग डीलर कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के हुकूमत की कहानी को बयां करती है। लोग कालीन भैया के खौफ में जी रहे हैं। कालीन भैया मिर्जापुर में अपना वर्चस्व कायम रखना चाहता है औऱ अपने बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) को मिर्जापुर की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार करता है। लेकिन कालीन भैया की हुकूमत पर गुड्डू (अली फजल), बबलू (विक्रांत मैसी) के आने के बाद खतरा मंडराने लगता है। बस यहीं से शुरु होता है मिर्जापुर में अपना दबदबा बनाने का खूनी खेल।

MIRZAPUR

एक्टिंग
सीरिज में पंकज त्रिपाठी का काफी क्रूर किरदार दिखाया गया है। उन्हें देखकर जहां एकतरफ डर लगेगा वहीं दूसरी ओर आप उन्हें और अधिक देखने को आतुर होंगे। साथ ही दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना को भी काफी बेरहम दिखाया गया है। अपने गुस्से और हिंसा को उन्होंने काफी अच्छे से दिखाया है। वहीं, अली फजल और विक्रांत मेस्सी सीधे-साधे लेकिन साहसी वकील पंडित के मासूम बेटे बने हैं।

Home / Entertainment / TV News / MIRZAPUR REVIEW: पंकज त्रिपाठी का खूंखार रुप देख दहल जाएंगे आप, खूनी रंजिश को बयां करती है कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो