scriptMonalisa ने करवा चौथ के बाद करवाया फोटोशूट, अलग अंदाज में दिए पोज | Monalisa photoshoot after karwa chauth | Patrika News

Monalisa ने करवा चौथ के बाद करवाया फोटोशूट, अलग अंदाज में दिए पोज

locationमुंबईPublished: Nov 06, 2020 11:39:48 pm

मोनालिसा ( Monalisa ) ने हाल ही करवा चौथ ( Karwa Chauth ) पर व्रत रखा और पूजा की। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर पति के साथ सेल्फी पोस्ट की। ये फोटोज करवा चौथ व्रत कथा के दौरान की हैं। इसमें देवी-देवताओं की तस्वीरों के सामने पूजा की थाली भी नजर आ रही है।

Monalisa ने करवा चौथ के बाद करवाया फोटोशूट, अलग अंदाज में दिए पोज

Monalisa ने करवा चौथ के बाद करवाया फोटोशूट, अलग अंदाज में दिए पोज

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस और टीवी शो ‘नजर’ की अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa ) ने करवा चौथ ( Karwa Chauth ) के बाद एक फोटोशूट करवाया है। इसमें वह बेहद सुंदर और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। स्काई ब्ल्यू लहंगा-चुन्नी में वह अलग-अलग पोज देती नजर आईं। फैंस ने इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट किए हैं।

विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

पति के साथ की पूजा
मोनालिसा ने हाल ही करवा चौथ पर व्रत रखा और पूजा की। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर पति के साथ सेल्फी पोस्ट की। ये फोटोज करवा चौथ व्रत कथा के दौरान की हैं। इसमें देवी-देवताओं की तस्वीरों के सामने पूजा की थाली भी नजर आ रही है। इससे पहले मोनालिसा ने अपने घर में एक्ट्रेस आशका गोराड़िया और Brent Goble के साथ यादगार पल बिताए। दोनों के साथ फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इन पलों को शानदार बताया।

monalisa_karwa_chauth_pic.png

सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं मोनालिसा
बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह इस माध्यम से फैंस के साथ अपना हर क्यूट मूमेंट शेयर करती हैं। फोटोज के अलावा मोनालिसा डांस वीडियो भी अपलोड करती रहती हैं। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी कुछ फोटोज में जगह बनाते देखे जा सकते हैं।

छोटा रहा बॉलीवुड कॅरियर, सलमान पर लगाए ईर्ष्या करने के आरोप, जीता है लग्जरी लाइफ

monalisa_karwa_chauth_pics.png

बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी
भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम मोनालिसा ने पिछले कुछ वर्षों से यहां की स्थानीय फिल्में नहीं की हैं। अब वह टीवी शोज में बिजी रहती हैं। उनका शो ‘नजर’ बेहद लोकप्रिय है। उन्होंने टीवी की दुनिया में बिग बॉस 10 से कदम रखा। इसी शो में प्रतिभागी विक्रांत सिंह राजपूत से उनकी शादी हो गई। इसके बाद से मोनालिसा हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में मशगूल हैं। मोनालिसा ने कुछ हिन्दी फिल्में भी की हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो