scriptइस टीवी शो के दिखेंगे गजब के VFX, हर एपिसोड पर खर्च हुए 30 लाख रुपए! | mythological show namah team spend 30 lakh rs per episode on vfx | Patrika News
TV न्यूज

इस टीवी शो के दिखेंगे गजब के VFX, हर एपिसोड पर खर्च हुए 30 लाख रुपए!

इस शो के मेकर्स ने 20 वीएफएक्‍स एजेंसी को भी शामिल किया है और लाखों रुपये इस शो के स्‍पेशल इफेक्‍ट्स पर खर्च कर रहे हैं।

मुंबईSep 09, 2019 / 07:41 pm

Mahendra Yadav

namah

namah

जल्द ही टीवी पर एक और मायथोलॉजिकल शो प्रसारित होने वाला है। इस शो का नाम है ‘नम:’। स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में भगवान विष्‍णु और भगवान शिव के बीच की मित्रता की अनूठी कहानी दिखाई जाएगी। कई सारे शोज वीएफएक्‍स और आफ्टर इफेक्‍ट्स पर काफी सारा पैसा खर्च करते हैं, खासतौर से मायथोलॉजिकल शोज पर। रिपोर्ट के अनुसार, टीवी शो ‘नम:’ की टीम प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये खर्च कर रही है। साथ ही इस शो के मेकर्स ने 20 वीएफएक्‍स एजेंसी को भी शामिल किया है और लाखों रुपये इस शो के स्‍पेशल इफेक्‍ट्स पर खर्च कर रहे हैं।

 

इस टीवी शो के दिखेंगे गजब के VFX, हर एपिसोड पर खर्च हुए 30 लाख रुपए!
इस शो में भगवान विष्णु और भगवान शिव को बिलकुल अलग रूप में प्रस्‍तुत किया गया है। काफी सारे चटक रंग जैसे नांरगी, पीला का इस्‍तेमाल परदे पर भगवान विष्‍णु के रूप के लिए किया गया है। वहीं नीला और ग्रे रंग भगवान शिव के लिए। दृश्‍यों को शानदार दर्शाने के लिए शो के मेकर्स ने नेशनल के साथ-साथ इंटरनेशनल एजेंसियों को भी इस शो में वीएफएक्‍स में मदद के लिए शामिल किया है।

 

इस टीवी शो के दिखेंगे गजब के VFX, हर एपिसोड पर खर्च हुए 30 लाख रुपए!

इस तरह के शोज के लिए बारीक से बारीक चीजों का ध्‍यान रखा जाता है, कलर पेलेट्स, एनिमेशन के साथ-साथ काल्‍पनिक राज्‍य को तैयार करने, इत्‍यादि में। इस तरह के शोज को बनाने के लिए काफी ज्‍यादा पैसे खर्च किया जाता है।

Home / Entertainment / TV News / इस टीवी शो के दिखेंगे गजब के VFX, हर एपिसोड पर खर्च हुए 30 लाख रुपए!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो