scriptNach Baliye 9 Promo: एक्स लवर के साथ उर्वशी ढोलकिया का हॉट डांस, देखें वीडियो | Nach Baliye promo 9 Urvashi Dholakia dance with ex boyfriend | Patrika News
TV न्यूज

Nach Baliye 9 Promo: एक्स लवर के साथ उर्वशी ढोलकिया का हॉट डांस, देखें वीडियो

शो के प्रोमो में उर्वशी एक शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वो कहती हैं- ‘नच के बहाने टच, नो-नो…

मुंबईJun 18, 2019 / 02:30 pm

Shaitan Prajapat

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया

टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 9 जल्द आ रहा है। शो का इस बार का थीम बेहद ही दिलचस्प है। शो में एक्स लवर्स डांस करते नजर आएंगे। शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस साल ‘नच बलिए’ में एक्स कपल्स भी नजर आने वाले हैं। उनमें से एक उर्वशी ढोलकिया हैं। उर्वशी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ‘नच बलिए’ में आने की खबर कंफर्म की है।

Urvashi Dholakia

‘कसौटी जिंदगी की’ के फर्स्ट पार्ट में कोमोलिका का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इस शो से टीवी पर कमबैक कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ डांस करती दिखेंगी। हालांकि, जब एक्ट्रेस से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

शो के प्रोमो में उर्वशी एक शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वो कहती हैं- ‘नच के बहाने टच, नो-नो’, फिर उनका डांस पार्टनर पूछता है क्यों? इस पर उर्वशी कहती हैं एक्स हो इसलिए। प्रोमो में उर्वशी के डांस पार्टनर का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस प्रोमो से नच की थीम का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

शो के नए प्रोमो की बात की जाए तो यह वाकई धमाकेदार है। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि इस बार का ‘नच बलिए’ केवल डांस तक ही सीमित नहीं रहने वाला है। शो में इस बार दर्शकों को कई सारी तीखी नोंक-झोंक देखने को मिलेंगी, जो उनका उत्साह और भी बढ़ाएंगी।

Urvashi Dholakia

Home / Entertainment / TV News / Nach Baliye 9 Promo: एक्स लवर के साथ उर्वशी ढोलकिया का हॉट डांस, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो