scriptNeha Kakkar बनना चाहती हैं बेटी की मां, शो के दौरान कही ये बात | Neha kakkar wants to become mother of daughter says in superstar singer 3 | Patrika News
TV न्यूज

Neha Kakkar बनना चाहती हैं बेटी की मां, शो के दौरान कही ये बात

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के शो में बताया कि उनकी इच्छा है कि वह बेटी की मां बनें।

मुंबईMay 12, 2024 / 07:27 pm

Swati Tiwari

neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने शो में कही ये बात

नेहा कक्कड़ इन दिनों  ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। शो में ‘थैंक यू मां’ एपिसोड में सारे बच्चों ने अपनी मां को गाना डेडिकेट किया। इस दौरान शो की कंटेस्टेंट ने देवनश्रिया अपनी मां के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद वहां बैठे सारे लोग इमोशनल हो गए। नेहा कक्कड़ ने देवनश्रिया के इस गाने की तारीफ की।


नेहा कक्कड़ ने कही ये बात


शो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने देवनश्रिया के बारे कहा, ”अगर मेरी कोई एक इच्छा होती तो मैं तुम्हारे जैसी एक बेटी मांगती। आपके पास भगवान कृष्ण की तरह वह सब कुछ है जो एक बच्चे के पास होना चाहिए।” नेहा शो में बच्चों के साथ खूब मस्ती करती नजर आती हैं। इस शो को हर्ष लिंबाचिया होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series: बार-बार देखने के बाद भी नहीं निकलेगा आपके जेहन से खौफ, इन वेब सीरीज ने बताई डर की परिभाषा

नेहा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कही थी ये बात

नेहा कक्कड़ लंबे टाइम से ब्रेक पर थींं। इस बीच नेहा कक्कड़ को लेकर प्रेग्नेंट होने की खबर आई थी। हालांकि नेहा ने इस खबर पर विराम लगा दिया था। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा था, ”मेरी जब से शादी हुई है, तब से सिर्फ दो अफवाहें आ रही हैं। एक मैं प्रेग्नेंट हूं और दूसरा मेरा तलाक हो रहा है। बहुत दुख होता है ऐसी खबरें सुनकर। लोग गॉसिप के लिए कुछ भी बोलते हैं, लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि इन सब पर ध्यान न दें क्योंकि मुझे पता है कि सच क्या है।”

Hindi News/ Entertainment / TV News / Neha Kakkar बनना चाहती हैं बेटी की मां, शो के दौरान कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो