scriptOTT Web Series: बार-बार देखने के बाद भी नहीं निकलेगा आपके जेहन से खौफ, इन वेब सीरीज ने बताई डर की परिभाषा | Watch horror web series darcula to adhura on ott platform amazon prime and netflix 2024 | Patrika News
OTT

OTT Web Series: बार-बार देखने के बाद भी नहीं निकलेगा आपके जेहन से खौफ, इन वेब सीरीज ने बताई डर की परिभाषा

OTT Web Series: ओटीटी पर ये हॉरर वेब सीरीज देखने के बाद छूट जाएंगे पसीने, एक सीरीज को 10 बार देखने के बाद भी खत्म नहीं होगा डर। चलिए आपको बताते हैं हॉरर वेब सीरीज और फिल्मों के नाम।

मुंबईMay 11, 2024 / 07:55 pm

Swati Tiwari

horror web series

ओटीटी पर देखें ये हॉरर वेब सीरीज

अगर आपको हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में देखना पसंद है और आप इस तरह की सीरीज देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। आज इस लिस्ट में ऐसे खतरनाक वेब सीरीज के नाम शामिल हैं जिसे देखने के बाद आपकी हालत खराब हो जाएगी। चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही वेब सीरीज के नाम जिसे एक बार देखने के बाद दूसरी बार देखने की हिम्मत नहीं होगी।

द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस (The Haunting Of Hill House)

ये वेब सीरीज साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज में वर्तमान और अतीत में फंसे एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। इस परिवार के साथ अजीब-अजीब सी घटनाएं घटती है। सीरीज में ऐसे सीन दिखाए गए है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ड्रैकुला (Dracula)

ये 2024 की सबसे खतरनाक और डरावनी वेब सीरीज में से एक है। इसमें दिखाए सीन और सॉन्ग सुनकर ही आपको डर का एहसास हो जाएगा। अगर आपने अब तक ये सीरीज नहीं देखी तो आपको ये आज ही देख लेनी चाहिए। ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अधूरा (Adhura)



‘अधूरा’ एक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है। इस सीरीज में एक बोर्डिंग स्कूल की कहानी दिखाई गई है। वहां हर रोज अजीब घटनाएं होती है जिसे देखने के बाद आपका माथा चकरा जाएगा। ये वेब सीरीज आप अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देख सकते हैं।

फियर स्ट्रीट (Fear Street)


ये 2021 में रिलीज हुई एक अमेरिकी वेब सीरीज है। इसकी कहानी में डर के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है। ये वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Web Series: बार-बार देखने के बाद भी नहीं निकलेगा आपके जेहन से खौफ, इन वेब सीरीज ने बताई डर की परिभाषा

ट्रेंडिंग वीडियो