scriptNeha Kakkar ने कबूला रिलेशन, फिर भी लोगों को भरोसा नहीं, विशाल ददलानी और बादशाह ने भी पूछे सवाल | Neha Kakkar weds Rohanpreet is real or just a music video, know here | Patrika News
TV न्यूज

Neha Kakkar ने कबूला रिलेशन, फिर भी लोगों को भरोसा नहीं, विशाल ददलानी और बादशाह ने भी पूछे सवाल

नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने बुधवार को एक फोटो पोस्ट किया है। इसने सभी को फिर से कन्फ्यूज कर दिया है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,’नेहा की शादी, इसमें दिखेंगे मेरे रोहू उर्फ रोहनप्रीत सिंह, 21 अक्टूबर को।’ फोटो, कैप्शन, प्यार का इजहार, एक—दूसरे को प्रेमियों की तरह बुलाना। यह सब देख अब लोग कन्फ्यूज हो गए हैं।

Oct 14, 2020 / 07:24 pm

पवन राणा

नेहा कक्कड़ ने कबूला रिलेशन, फिर भी लोगों को भरोसा नहीं, विशाल ददलानी और बादशाह ने भी पूछे सवाल

नेहा कक्कड़ ने कबूला रिलेशन, फिर भी लोगों को भरोसा नहीं, विशाल ददलानी और बादशाह ने भी पूछे सवाल

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की शादी की खबरें हैं। दोनों ने अपनी-अपनी तरफ से रिलेशन का इजहार भी कर दिया है। हालांकि फैंस और सेलेब्स को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि वाकई शादी होगी या फिर यह भी पब्लिसिटी स्टंट है। इस संदेह की वजह है नेहा का नया सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें उन्होंने रोहनप्रीत के साथ एक म्यूजिक वीडियो 21 अक्टूबर को लॉन्च करने की घोषणा की है।

विशाल और बादशाह बोले- यार, बड़ा कन्फ्यूजन है
नेहा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें वह और रोहन नजर आ रहे हैं। दोनों हाथों में हाथ डाले एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। सीन एकदम पंजाबी शादी जैसा है। इस पोस्ट पर लिखा है,’नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी।’ सबसे नीचे लिखी एक लाइन सबको कन्फ्यूज कर रही है। इसमें लिखा है लिरिक्स एंड कम्पोजिशन नेहा कक्कड़।

“साफ-साफ बताओ, भाई”

इसके साथ ही नेहा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,’नेहा की शादी, इसमें दिखेंगे मेरे रोहू उर्फ रोहनप्रीत सिंह, 21 अक्टूबर को।’ फोटो, कैप्शन, प्यार का इजहार, एक-दूसरे को प्रेमियों की तरह बुलाना। यह सब देख अब लोग कन्फ्यूज हो गए हैं। संगीतकार विशाल ददलानी भी चक्कर में पड़ गए हैं। उन्होंने नेहा की पोस्ट के जवाब में लिखा,’ अरे, मैं अब कन्फ्यूज हो गया हूं। नेहा और रोहन- क्या ये कोई नया गाना है। साफ-साफ बताओ, भाई। या डाउनलोड स्ट्रीम, लाइक, शेयर करना है।’ ऐसा ही हाल रैपर बादशाह का है। उन्होंने भी लिखा है कि यार बड़ी कन्फ्यूजन है।’

आज की पोस्ट से पहले लग रहा था कि वाकई दोनों शादी करने वाले हैं। नई पोस्ट के बाद करीब-करीब साफ हो गया है कि यह एक म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन है। नेहा की ओर से शेयर फोटो और कैप्शन इसी ओर इशारा करते हैं। बकायदा म्यूजिक की बात हो रही है। साउंड लेबल का जिक्र है।

Adah Sharma ने पहनी ‘फूलवाली ड्रेस’, फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

नेहा ने इसके साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और बात फैंस से शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि रोहनप्रीत और नेहा दोनों मिलाकर नेहूप्रीत बनता है, लेकिन मेरे दिमाग में हमेशा रोहू रहता है। इसी कारण मैंने कैप्शन में रोहूप्रीत लिखा था। मैंने अभी ठीक किया है। इसलिए मेरे और रोहन के फैंस, हम दोनों साथ में ‘नेहूप्रीत’ हैं।

Home / Entertainment / TV News / Neha Kakkar ने कबूला रिलेशन, फिर भी लोगों को भरोसा नहीं, विशाल ददलानी और बादशाह ने भी पूछे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो