scriptट्रोलर्स को निया शर्मा ने बैकलेस टॉप पहन दिया करारा जवाब, ‘बेशर्म..ये भी उतार दे’ बोलने वालों को कहा भाड़ में जाओ | Nia Sharma gave befitting reply to trollers with backless top video | Patrika News
TV न्यूज

ट्रोलर्स को निया शर्मा ने बैकलेस टॉप पहन दिया करारा जवाब, ‘बेशर्म..ये भी उतार दे’ बोलने वालों को कहा भाड़ में जाओ

टीवी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर अपने ट्रोलर्स को करारा जबाव दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह भी उतार दें, कपड़े नहीं है क्या, बेशर्म ऐसा कहने वाले सभी लोगों के लिए ‘आप सब भाड़ में जाओ’ ।

Aug 11, 2021 / 08:53 am

Shalu Saini

nia-sharma_1.jpg
टीवी जगत की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है और यही कारण है कि वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के कारण खबरों में अपनी जगह बना है लेती है। वहीं उनके फैंस उनके द्वारा पोस्ट किए जा रहे हैं फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्सर निया शर्मा अपने बोल्ड फोटोस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, कुछ ऐसा ही हाल ही में उनके साथ हुआ था, जहां उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया।
दरअसल, निया शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट अपलोड किया था, जिसमें उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया था। जिसके रिस्पॉन्स में निया ने एक पोस्ट दोबारा किया है, जो ट्रोलर्स के मुंह पर करारा जवाब है। निया शर्मा ने ब्लैक कलर के बैकलेस टॉप में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डांस करती हुई नजर आ रही है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में निया शर्मा लिखती है कि बैकलेस पहनते समय लापरवाही ना करें। इसके साथ ही ट्रोलर्स को जवाब देते हुए जो उन्हें कैप्शन में ट्रोलर्स द्वारा किए गए कमेंट जैसे ‘शेमलेस हो’ ‘यह भी उतार दो’ के जवाब में उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि यह भी उतार दें, कपड़े नहीं है क्या, बेशर्म ऐसा कहने वाले सभी लोगों के लिए ‘आप सब भाड़ में जाओ’ । निया शर्मा टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस है, जिनके शो एक हजारों में मेरी बहना ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई थी।इसके बाद वह जमाई राजा, इस प्यार को क्या नाम दूं, कुबूल है, पवित्र रिश्ता जेसे शो में भी नजर आई थी, इसके साथ ही वह नागिन 3, नागिन 5 और आपके आ जाने से का भी हिस्सा रही हैं।
गौरतलब है कि 2020 में निया शर्मा एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिलाओं में चुनी गई थी, उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया था। बता दें कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है, जो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले बदल लिया था। निया ने साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उन्हें 2011 में एक हजारों में मेरी बहना से पहचान मिली थी।

Home / Entertainment / TV News / ट्रोलर्स को निया शर्मा ने बैकलेस टॉप पहन दिया करारा जवाब, ‘बेशर्म..ये भी उतार दे’ बोलने वालों को कहा भाड़ में जाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो