script27 साल बाद इंडस्ट्री छोड़ चुना आध्यात्म का रास्ता, 150 से ज्यादा टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर | Nupur alankar has worked in many tv serial but quit tv industry after 27 years and become monk | Patrika News
TV न्यूज

27 साल बाद इंडस्ट्री छोड़ चुना आध्यात्म का रास्ता, 150 से ज्यादा टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर

150 से ज्यादा टीवी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ अध्यात्म का रास्ता अपना लिया। जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस।

मुंबईMay 09, 2024 / 07:46 pm

Swati Tiwari

nupur tv actress

इंडस्ट्री छोड़ चुना आध्यात्म का रास्ता

नूपुर अलंकार ने 157 से ज्यादा टीवी शोज और फिल्मों में काम करने के बाद अचानक से एक्ट्रेस ने इस ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया। नुपूर 27 सालों तक इंडस्ट्री का हिस्सा थीं। अब एक्ट्रेस सब कुछ छोड़ सन्यासी बन चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी जानकारी

साल 2022 में एक्ट्रेस से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया था। जब उन्होंने इस बारे में बताया तो लोग इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि इंडस्ट्री से रिटायरमेंट लेने के बाद वो अपनी आध्यात्मिक जर्नी शुरू करने जा रही हैं। नूपुर ने अलांकर श्रीवास्तव (Alankar Shrivastava) से 2002 में शादी की थी। उन्होंने अपने परिवार की सहमति से ही फिल्मी दुनिया से संन्यास लेने का फैसला किया।

इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर 


नूपुर (Nupur Alankar) ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘भागे रे मन’, ‘घर क लक्ष्मी’, ‘रेत’, ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में वह भगवा रंग के कपड़ों और माथे पर चंदन का तिलक लगाए दिखती हैं। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / 27 साल बाद इंडस्ट्री छोड़ चुना आध्यात्म का रास्ता, 150 से ज्यादा टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो