scriptबिग बॉस के घर से बेघर बाबा, कोर्ट ने कहा- साइकिल चोर ओम स्वामी हाजिर हों | Om swami ji maharaj out of bigg boss house | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस के घर से बेघर बाबा, कोर्ट ने कहा- साइकिल चोर ओम स्वामी हाजिर हों

इसमें कोई दोराय नहीं कि तांत्रिक बाबा ओम स्वामीजी महारज चोर हैं…उनका ये चेहरा बिग बॉस के घर में भी आ चुका है…

Dec 03, 2016 / 04:40 pm

dilip chaturvedi

om baba

om baba

नई दिल्ली। स्वयंभू तांत्रिक और टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर जारी विवादस्पद रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन-10’ के प्रतिभागी स्वामी ओमजी महाराज को शनिवार को दिल्ली की अदालत में पेशी देने के लिए ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आना पड़ा। साइकिल चोरी के मामले में ओमजी के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट जारी हुआ था, जिसके तहत उन्हें दिल्ली की अदालत में पेश होना था। सूत्रों ने आईएएनएस को दी गई जानकारी में बताया है कि ओमजी को अदालत में पेशी के लिए घर से बाहर आना पड़ा है। हालाकि, अभी तक यह बात सुनिश्चित नहीं हो पाई है कि वह घर में वापसी करेंगे कि नहीं।

ओमजी मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा के सामने पेश हुए, जिन्होंने ओमजी के पेश न होने के कारण उनके खिलाफ तीन बार गैर-जमानती वारेंट जारी किया था। अदालत ने हालांकि, ओमजी के खिलाफ इस गैर-जमानती वारेंट को खारिज कर दिया है और अदालत के आदेश का पालन न करने के लिए तांत्रिक को 30,000 रुपए जुर्माने के तौर पर देने के लिए कहा है। 

अदालत ने अक्टूबर में ओमजी के खिलाफ पहला गैर-जमानती वारेंट जारी किया था। बार-बार बुलाए जाने के बाद भी अदालत में पेश न होने के कारण तांत्रिक के खिलाफ दो अन्य वारेंट पिछले माह के अंत में जारी किए थे। अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख चार फरवरी तय की गई है। हम आपको बता दें कि ओमजी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा द्वारा एक शिकायत नवम्बर, 2008 में दर्ज की गई थी। 

प्रमोद ने आरोप लगाया था कि ओमजी ने लोधी कॉलोनी में उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा था और 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर हिस्से और घर के जरूरी कागजात चुराए थे। उनके साथ इस चोरी में तीन अन्य लोग भी शामिल थे। 

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस के घर से बेघर बाबा, कोर्ट ने कहा- साइकिल चोर ओम स्वामी हाजिर हों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो