scriptकपिल के शो में रणवीर ने दीपिका को किया फ्लाइंग किस, और बोले- ये तो… | Ranveer Singh and Alia Bhatt Gully Boy promotion in Kapil Sharma | Patrika News
TV न्यूज

कपिल के शो में रणवीर ने दीपिका को किया फ्लाइंग किस, और बोले- ये तो…

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल, आलिया और रणवीर एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं….

Feb 06, 2019 / 08:08 pm

Shaitan Prajapat

Ranveer Singh

Ranveer Singh

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh और अभिनेत्री Alia Bhatt इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Gully Boy’ का प्रमोशन करने में बिजी हैं। इसी कड़ी में ये दोनों स्टार छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। Kapil Sharma ने अपने यूट्यूब चैनल पर रणवीर और आलिया के साथ करीब 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबदस्त वायरल हो रहा है और फैंस इसको बहुत पसंद कर रहे हैं।
Ranveer Singh

शूटिंग के दौरान कपिल, आलिया और रणवीर एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रणवीर सिंह फोन पर किसी को फ्लाइंग किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ वीडियो कॉल पर थे जब कपिल ने रणवीर को छेड़ा तो जल्दबाजी में रणवीर ने दीपिका को फ्लाइंग किस करते हुए फोन रख दिया। बात पर उन्होंने कहा कि यह तो आपकी भाभी है।

Ranveer Singh

आपको बता दें कि ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। उनके भाई फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इस फिल्म के निर्माता हैं।

Home / Entertainment / TV News / कपिल के शो में रणवीर ने दीपिका को किया फ्लाइंग किस, और बोले- ये तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो