scriptमनीष पॉल ने रवीना पर किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ा शो! | raveena tandon left nach baliye show after manish paul comment | Patrika News
TV न्यूज

मनीष पॉल ने रवीना पर किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ा शो!

मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा स्‍टेज पर आए। उनके हाथ में प्ले कार्ड थे। कार्ड्स पर लिखा था, गो बैक रवीना …..

मुंबईAug 06, 2019 / 04:56 pm

Shaitan Prajapat

raveena tandon manish paul

raveena tandon manish paul

टीवी के मशहूर होस्ट मनीष पॉल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। मनीष आजकल शो नच बलिए के नौवें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो के सेट पर ऐसा कुछ हुआ जो चौंकाने वाला है। मनीष ने शो की जज रवीना टंडन पर ऐसा कमेंट कर दिया जिससे वह नाराज हो गई है। उनका नाराजगी इतनी बढ़ गई कि वह शो बीच में छोड़ कर चली गईं।
raveena tandon
दरअसल, मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा स्‍टेज पर आए। उनके हाथ में प्ले कार्ड थे। कार्ड्स पर लिखा था, गो बैक रवीना। यह जानकार रवीना टंडन सहित सेट पर मौजूद हर आदमी दंग रह गया। अहमद ने मनीष से पूछा कि ये क्‍या है इस पर मनीष ने कहा कि ऑफ‍िस के बाहर लिखा होता है ना- अंदर मोबाइल ले जाना, वेपंस और विस्‍फोटक ले जाना मना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपके बराबर में रवीना की तरफ इशारा किया और कहा कि ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं।
मनीष का यह मजाक एक्ट्रेस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। रवीना टंडन अपनी जगह से उठीं और शो से चली गईं। रवीना को मनाने के लिए मनीष ने उन्‍हें सॉरी भी बोला, लेकिन वह नहीं रुकीं। इसके बाद शो में रैपर बादशाह की एंट्री होती है। बादशाह अपना नया गाना शहर की लड़की गाते हुए आते हैं और उनके साथ रवीना भी डांस करते हुए आती हैं।
raveena tandon

Home / Entertainment / TV News / मनीष पॉल ने रवीना पर किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ा शो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो