scriptDance Plus 5 Winner: रुपेश बने ‘डांस प्लस 5’ के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख | rupesh bane becomes winner of dance plus 5 | Patrika News
TV न्यूज

Dance Plus 5 Winner: रुपेश बने ‘डांस प्लस 5’ के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

रूपेश को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया। रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह स्टेज पर ….

Feb 23, 2020 / 01:35 pm

Shaitan Prajapat

Rupesh Bane

Rupesh Bane

टेलीविजन के डांस रियलिटी शो ‘Dance Plus 5’ का फिनाले हो गया है। इस सीजन के टीम Dharmesh के धुरंधर Rupesh Bane विनर बने है। फिनाले की इस रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश गए थे, जिसमें सभी को मात देकर रुपेश विजेता बन गए हैं। वहीं जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा। ‘डांस प्लस 5’ के विजेता की घोषण शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की।
Rupesh Bane
रूपेश को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया। रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह खुशी से स्टेज पर कूदने लगे। रुपेश के साथ धर्मेश सर को भी अपने स्टूडेंट के जीतने की खुशी थी। इसके बाद शो पर मेहमान बनकर आए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने रूपेश बाने को डांस प्लस 5 की ट्रॉफी दी। रूपेश ने ये ट्रॉफी अपनी मां को समर्पित की। इस दौरान उनकी मां और उनके भाई काफी भावुक हो गए थे।
View this post on Instagram

This is D unit 🤗🤗🤗🤗🤗 gud job guys

A post shared by D (@dharmesh0011) on

रुपेश के मेंटर धर्मेश येलांदे ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए सभी फैन्स रूपेश को जीत की बधाइयां दे रहे हैं। बता दें, डांस प्लस 5 के फिनाले में जहां एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ पहुंचे, तो वहीं मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र ने भी खूब धमाल मचाया।
Rupesh Bane

Home / Entertainment / TV News / Dance Plus 5 Winner: रुपेश बने ‘डांस प्लस 5’ के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो