scriptBhabiji Ghar Par Hain : डिलीवरी के 4 महीने बाद काम पर लौटीं गोरी मेम, टीम ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो हो रहा वायरल | saumya tandon returned her maternity break gets a warm welcome on set | Patrika News
TV न्यूज

Bhabiji Ghar Par Hain : डिलीवरी के 4 महीने बाद काम पर लौटीं गोरी मेम, टीम ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो हो रहा वायरल

सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जो उनके सेट का ही है…

मुंबईMay 15, 2019 / 05:11 pm

Shaitan Prajapat

saumya tandon

saumya tandon

मशहूर टीवी शो ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन अपनी डिलीवरी के करीब चार महीने बाद ही शो में वापस लौट आई हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के कारण एक्ट्रेस ने शो से ब्रेक ले लिया था और जनवरी में बेटे को जन्म दिया। सौम्य बेटे के जन्म के 120 दिनों में ही काम पर लौट आईं हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

saumya tandon
सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जो उनके सेट का ही है। यह वीडियो एक्ट्रेस के शो पर लौटने के दिन का है। सेट पर सौम्या के साथियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वीडियो में उनके साथी ‘तुम आए तो आया मुझे याद गाना गा’ रहे हैं। 1 मिनट 23 सेकंड के वीडियो में सौम्या कह रही है कि उन्हें सेट पर लौटकर लग रहा है कि सेट पर लौटकर और अपने साथियों से मिलकर उन्हें लग रहा है कि वो अपने घर लौट आईं हैं।
https://twitter.com/hashtag/bgph?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं। सौम्या सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के साथ वे काफी वक्त से जुड़ी हुई हैं। शो में वो अनीता भाभी के किरदार में है। सीरियल में उनका लुक काफी ग्लैमरस है जिस वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।

saumya tandon

Home / Entertainment / TV News / Bhabiji Ghar Par Hain : डिलीवरी के 4 महीने बाद काम पर लौटीं गोरी मेम, टीम ने ऐसे किया स्वागत, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो