scriptशाहरुख खान की ये एक्ट्रेस करेंगी ‘नच बलिए 9’ को होस्ट, नाम आपको भी चौंका देगा | shah rukh khan actress waluscha de sousa to host show nach baliye 9 | Patrika News
TV न्यूज

शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस करेंगी ‘नच बलिए 9’ को होस्ट, नाम आपको भी चौंका देगा

शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस बन सकती हैं नच बलिए 9 की होस्ट, सलमान खान के शो के लिए सामने आया नाम….

Jul 09, 2019 / 09:04 pm

भूप सिंह

waluscha de sousa

waluscha de sousa

डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ जल्द ही शुरू होने जा रहे हैं। एक के बाद एक सेलेब्स के नाम समाने आ रहे हैं। शो को लेकर अभी से दर्शकों में क्रेज बना हुआ है। लेकिन अभी तक शो के होस्ट नाम पर संशय बना हुआ है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि शाहरुख खान की एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा ‘नच बलिए 9’ को होस्ट कर सकती हैं। शो मेकर्स काफी समय से शो की होस्ट की तलाश कर रहे हैं। अब आखिरकार उनकी तलाश एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा पर जाकर खत्म हुई लगती है। शो के मेल होस्ट को लेकर पहले ही मनीष पॉल के नाम पर मुहर लग चुकी थी, लेकिन फीमेल होस्ट के नाम को लेकर अटकलों का दौर लगातार जारी था।

waluscha de sousa

होस्ट के लिए वलूशा डिसूजा का नाम हुआ फाइनल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने ‘नच बलिए 9’ की फीमेल होस्ट को लेकर अटकलों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा का नाम फाइनल कर दिया है। इससे पहले इस शो के होस्ट के लिए जेनिफर विंगेट का नाम काफी सुर्खियों में रहा था। लेकिन आखिरकार शो मेकर्स को लगा कि होस्ट करने के लिए डेली टीवी सोप फेस ठीक नहीं है। जेनिफर के अलावा सुनील ग्रोवर के नाम पर भी शो के मेकर्स ने काफी विचार किया था। हालांकि, अभी सलमान खान के तरफ से शो के होस्ट को लेकर कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

waluscha de sousa

फिल्म फैन से वलूशा ने किया था डेब्यू
आपको बता दें कि वलूशा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने साल 2002 में मॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी की थी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई। तीन बच्चों की मां वलूचा डिसूजा ने शादी के 10 साल बाद अपने पति को तलाक दे दिया था।

Home / Entertainment / TV News / शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस करेंगी ‘नच बलिए 9’ को होस्ट, नाम आपको भी चौंका देगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो