Siddharth Shukla ने रश्मि देसाई पर कसा तंज, कहा- मैं 40 साल का हो गया हूं लेकिन बुड्ढा नहीं.. एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

By: Neha Gupta
| Published: 13 Dec 2020, 08:52 AM IST
Siddharth Shukla ने रश्मि देसाई पर कसा तंज, कहा- मैं 40 साल का हो गया हूं लेकिन बुड्ढा नहीं.. एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट
Siddharth Shukla and Rashami Desai

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई पर साधा निशाना
  • कहा- मैं बुड्ढा नहीं हुआ हूं
  • एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को यूं दिया जवाब

नई दिल्ली | टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर सिद्धार्थ ने शहनाज गिल और फैमिली के साथ अपना बर्थडे (Siddharth Shukla Birthday) मनाया था। जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। वहीं फैंस ने भी उन्हें ढेरों बधाईयां दी। वहीं सिद्धार्थ ने इस मौके पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसने खूब लाइमलाइट बंटोरी है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी खास दोस्त या दुश्मन रश्मि देसाई (Rashami Desai) को भी ताना मारा है। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपनी उम्र को लेकर कुछ लोगों पर निशाना साधा है। गौरतलब हो कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिड को बहुत सारे कंटेस्टेंट्स उनकी उम्र को लेकर काफी कुछ बोलते हुए नजर आते थे।

Sanjay Dutt की ड्रग्स की लत पर बेटी त्रिशाला ने खोला बड़ा राज, कहा- मुझे पिता पर गर्व है

सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सिर्फ रश्मि को ही नहीं बल्कि पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को भी आड़े हाथों लिया है। सिद्धार्थ ने लिखा- रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह और जिनको भी इस बात की चिंता है। मैं ऑफिशियली अब 40 साल का हो गया हूं, लेकिन बुड्ढा अभी भी नहीं हुआ हूं (ये एक तरह का जोक है उसे वैसे ही लें)। सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद तुरंत ही रश्मि देसाई ने इसका जवाब दिया है।

रश्मि ने लिखा- मुझे पता था.. तुम मुझे बहुत मिस करने वाले हो और इसीलिए तुम्हे जन्मदिन की ढेरों बधाइयां। भगवान की कृपा तुम पर बनी रहे सिद्धार्थ शुक्ला। इसके बाद सिद्धार्थ ने एक और ट्वीट किया और लिखा- शुक्रिया रश्मि देसाई, भगवान का आशीर्वाद तुम पर भी बना रहे। सिद्धार्थ और रश्मि के इन ट्वीट्स पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिला था। सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए भी दिखाई दिए थे। इस दौरान अरहान खान ने रश्मि को शो में संभाला था। लेकिन बाद में ये बात सामने आई थी कि उन्होंने खुद रश्मि के साथ बहुत बड़ा फ्रॉड किया था। उसके बाद से रश्मि और सिद्धार्थ में भले ही कोई खास दोस्ती ना हो लेकिन दुश्मनी भी नहीं है।