scriptक्या शहनाज गिल के नाम से परेशान हो गए हैं सिद्धार्थ? वीडियो में निकाली अपनी भड़ास | sidharth shukla upset from sidnaaz video gone viral shehnaaz gill | Patrika News
TV न्यूज

क्या शहनाज गिल के नाम से परेशान हो गए हैं सिद्धार्थ? वीडियो में निकाली अपनी भड़ास

सिडनाज (Sidnaaz) के नाम पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)
क्या शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के नाम से परेशान हो गए हैं सिद्धार्थ?
शहनाज गिल को सिद्धार्थ की बात सुनकर लग सकता है झटका

Mar 06, 2020 / 05:53 pm

Neha Gupta

sheh.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चित रही है। फैंस आज भी दोनों को सिडनाज के नाम से टैग करते हैं और ट्रेंड करवाते रहते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के लिए अपना प्यार भी कई बार ज़ाहिर कर चुके हैं। सिद्धार्थ खुद भी शहनाज को बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं, यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने जो कहा है उसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा। सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सिडनाज नाम से अपसेट दिखाई दिए।

आलीशान बंगले से कम नहीं है अक्षय कुमार का गोवा वाला घर, यहां तोड़ देते हैं खुद के बनाए नियम!

https://twitter.com/roro_lrdi/status/1235606683902230529?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रिसेन्टली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सपोर्ट करने उनके शो मुझसे शादी करोगे में पहुंचे थे। शो में सिद्धार्थ ने शहनाज से ये भी कहा था कि अगर कोई लड़का नहीं पसंद आया तो वो शादी कर लेंगे लेकिन अब जो बात सामने आ रही है वो काफी चौंकाने वाली है। सिद्धार्थ का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो सिडनाज सुनते ही भड़क उठे। दरअसल, वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ से सिडनाज के बारे में सवाल पूछता है, वो कहता है कि शहनाज गिल और अपनी दोस्ती के बारे में कुछ बताएं। ये सुनने के बाद पहले तो सिद्धार्थ थोड़े कंफ्यूज दिखे उसके बाद बोलने लगे- सिडनाज सिडनाज मत करो, सिद्धार्थ भी तो करो कुछ।

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान ने कही बड़ी बात, कहा- समय नहीं होने का मतलब अब पता चला

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो (Sidharth Shukla Viral Video) आते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो से ये भी कहा जा रहा है कि क्या सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को अपने साथ शहनाज गिल का नाम जुड़ने से परेशानी हो रही है। फैंस सिद्धार्थ से लगातार पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें जलन हो रही है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ शहनाज गिल के स्वयंवर करने से अपसेट हैं जिसे खुद सिड ने गलत बताया दिया था। उन्होंने कहा- मैं क्यों नाराज़ होऊंगा, ये शहनाज की लाइफ है वो करना चाहती है तो कर रही है।

View this post on Instagram

Back Again #myfirstpost

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Home / Entertainment / TV News / क्या शहनाज गिल के नाम से परेशान हो गए हैं सिद्धार्थ? वीडियो में निकाली अपनी भड़ास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो