कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान ने कही बड़ी बात, कहा- समय नहीं होने का मतलब अब पता चला

By: Neha Gupta
| Published: 06 Mar 2020, 12:50 PM IST
कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान ने कही बड़ी बात, कहा- समय नहीं होने का मतलब अब पता चला

  • इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपनी बीमारी को लेकर कही बड़ी बात
  • बीमारी से जूझ रहे इरफान ने बताया समय का महत्व
  • इरफान की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम (Angrezi Medium) 13 मार्च को होगी रिलीज़

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन मैथड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी एक्टिंग के लिए सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी जाने जाते हैं। इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) जल्द ही रिलीज़ होने वाली है लेकिन इस फिल्म से पहले उनको बड़ा झटका लगा था। इरफान ने साल 2018 में अपनी बीमारी हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर (High Grade Neuroendocrine tumour) के बारे में जब बताया तो हर किसी के लिए ये बहुत हैरान करने वाला था। इस खबर के बाद उनके फैंस के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी मायूस हो उठा था। इसके बाद लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपना इलाज कराकर वापस लौटे इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ के बारे में बात करते हुए कई सारे खुलासे किए।

Birthday Spcl: श्रीदेवी नहीं चाहती थीं की जान्हवी फिल्मों में करें काम, आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी!

इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज़ पर बात करते हुए कहा कि वो नर्वस नहीं हैं, असल में वो खुश हैं और सिर्फ खुश ही रहना चाहते हैं। इसके अलावा जब इरफान से उनकी बीमारी और स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ज़िंदगी में कुछ दिन बहुत अच्छे बीतते हैं और कुछ दिन बुरे। उन्होंने आगे कहा- मैं बीमारी से पहले बहुत बिज़ी रहा करता था, कब मेरे बच्चे इतने बड़े हो गए पता ही नहीं चला लेकिन आज मुझे इस बात का अफसोस होता है। साथ ही आज मुझे समय का महत्व समझ आता है, अब मेरे पास वो समय नहीं है बस मैं यही कहना चाहता हूं कि जो लोग भी मुझसे प्यार करते हैं उनका मैं बहुत आभारी हूं।

रश्मि देसाई ने नंदिश संधु से तलाक के बाद पहली बार मानी अपनी गलती, बताया पूरा सच

इरफान खान (Irrfan Khan) ने बीमारी से अब तक के समय को एक रोलर-कोस्टर राइड बताया। उन्होंने कहा- बीमारी के बाद अब मेरी सारी चिंताए खत्म हो चुकी हैं। मैं खुश हूं कि हमने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाई है। भविष्य में क्या होगा मैं नहीं जानता। दो साल पहले मैंने बहुत तैयारियां की थीं लेकिन जैसा सोचा था वैसा नहीं हो सका इसलिए जो नसीब में होगा वो मिलेगा। बता दें कि इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) पहली फिल्म हिंदी मीडियम (Hindi Medium) की सक्सेस को देखने के बाद बनाई गई है। इसमें इरफान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। फिल्म 13 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

Irrfan Khan
Show More