scriptBirthday Spcl: श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि जान्हवी फिल्मों में करें काम, आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी! | janhvi kapoor birthday special sridevi did not want her to do films | Patrika News

Birthday Spcl: श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि जान्हवी फिल्मों में करें काम, आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2020 02:19:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फैमिली और फ्रेंड्स के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मना रही हैं अपना जन्मदिन
फिल्म ‘धड़क’ से जान्हवी ने की थी करियर की शुरुआत
क्यों श्रीदेवी (Sridevi) नहीं चाहती थीं जान्हवी बनें एक्टर?

hanjja.jpg

नई दिल्ली | जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज यानी 6 मार्च को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। जान्हवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क (Dhadak) से की थी और उसके बाद उनके पास फिल्मों की छड़ी लग गई। उनकी झोली में तख्त (Takht), दोस्ताना 2, रूही अफज़ाना, गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) और घोस्ट स्टोरीज़ जैसी फिल्में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जान्हवी की मां और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी बॉलीवुड में कदम रखे और एक एक्ट्रेस बने। आज जान्हवी के लाखों फैंस हैं लेकिन वो हमेशा अपनी मां श्रीदेवी को ढूंढती रहती हैं। जान्हवी अपने जन्मदिन पर सबसे ज्यादा श्रीदेवी को ही मिस कर रही हैं।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जिस दौरान जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिज़ी थीं उसी दौरान श्रीदेवी (Sridevi) का दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी ने जान्हवी की फिल्म धड़क का 25 मिनट का फुटेज देखा था और उसके बाद उन्हें कुछ टिप्स भी दिए थे। जान्हवी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि वो बॉलीवुड में कदम रखें। उन्होंने आगे कहा- मां को हमेशा लगता था कि मैं बहुत भावुक इंसान हूं इसलिए बॉलीवुड इंडस्ट्री मेेरे लिए शायद ठीक नहीं रहेगी। हालांकि वो खुशी के लिए बिल्कुल निश्चिंत थीं लेकिन मुझे लेकर उन्हें डर था। जब उन्होंने मुझे लंदन के एक्टिंग स्कूल में पहली बार भेजा था तो मुझसे कहा था कि मैं कमल को कीचड़ में भेज रही हूं।

रश्मि देसाई ने नंदिश संधु से तलाक के बाद पहली बार मानी अपनी गलती, बताया पूरा सच

View this post on Instagram

Wish u were here

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने इसके अलावा बताया था- मैं मां के साथ वक्त बिताना चाहती थीं जब वो दुबई के लिए निकलने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था। मैं शूट से देर में लौटी और मां भी शादी में जाने की तैयारियों में बिज़ी थीं इसलिए फिर मैं खुद ही जाकर सो गई थी। हमेशा मां ही मुझे सुलाया करती थीं लेकिन उस दिन ऐसा नहीं हुआ था। हम सभी मां को आज बहुत मिस करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो