scriptरश्मि देसाई ने नंदिश संधु से तलाक के बाद पहली बार मानी अपनी गलती, बताया पूरा सच | rashami desai says she also did the mistake on nandish sandhu relation | Patrika News

रश्मि देसाई ने नंदिश संधु से तलाक के बाद पहली बार मानी अपनी गलती, बताया पूरा सच

Published: Mar 05, 2020 06:09:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नंदिश संधु (Nandish Sandhu) से तलाक पर की बात
पहली बार रश्मि ने मानी अपनी गलती
कहा- मैंने भी गलतिया किया थीं

rasnan.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने के बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) की पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। अरहान खान (Arhaan Khan) से उनके ब्रेकअप के बाद वो खुद को संभाल रही हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक्टिवनेस पूरी तरह से दिखा रही हैं। बिग बॉस में अरहान का सच सामने आने के बाद रश्मि ने कहा था कि वो कई बार टूट चुकी हैं, बुरे दौर से गुज़़र चुकी है। अब हाल ही में रश्मि ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो उनके और नंदिश संधु में हुए तलाक में उनकी गलती थी। रश्मि ने नंदिश (Nandish Sandhu) से रिश्ते को लेकर कई ऐसी चौंकाने वाली बाते बोली हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं कही।

rasnan.jpg

रश्मि देसाई (Rashami Desai) पति नंदिश संधु (Nandish Sandhu) से हुए तलाक को लेकर पहले भी कई बार अपना पक्ष रख चुकी हैं। उन्होंने बताया कि नंदिश के कई लोगों से अफेयर थे और उन्हें घर से बार-बार निकाला जाता था। वो कभी नहीं चाहती थीं कि उनका रिश्ता टूटे, उन्होंने इसको बचाने के लिए काफी कोशिशे की। लेकिन पहली बार रश्मि ने बताया कि पहले उनका रिश्ता बेहद खूबसूरत था लेकिन शादी के बाद चीज़े बिगड़ गई। उन्होंने आगे कहा कि मुझे बाद में समझ आया कहीं ना कहीं उसमें मेरी भी गलतियां थीं। मैं कभी भी तलाक नहीं चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो ना सका।

gh.jpg

बता दें कि इससे पहले रश्मि (Rashami Desai) कई बार बता चुकी हैं कि उनके और नंदिश संधु (Nandish Sandhu) के बीच बहुत झगड़े हुआ करते थे। उनका मानना है कि किसी भी रिश्ते के लिए आप जो फैसला लेते हैं उसपर आपको यकीन होना चाहिए कि ये फैसला सही है। हालांकि रश्मि मानती हैं कि उन्हें जब तक ये बात समझ आई तब तक उनके कई अपने उनसे दूर हो चुके थे। इसके अलावा रश्मि ने इस बात का खुलासा किया कि शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे के अंदर का राक्षस देख लिया था।

gg.jpeg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो