scriptहर्षद चोपड़ा के बाद सृति झा का बॉयफ्रेंड कुणाल करण से ब्रेकअप, फैंस को लगा तगड़ा झटका | sriti jha aka pragya breakup with boyfriend kunal karan kapoor | Patrika News
TV न्यूज

हर्षद चोपड़ा के बाद सृति झा का बॉयफ्रेंड कुणाल करण से ब्रेकअप, फैंस को लगा तगड़ा झटका

एक रिपोर्ट के अनुसार सृति और कुणाल में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है….

Jun 19, 2019 / 04:18 pm

Shaitan Prajapat

Sriti Jha

Sriti Jha

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा सृति झा ने एकता कपूर के मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से करोड़ों लोगों का दिल जीता हैं। सृति इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल करण कपूर से ब्रेकअप कर लिया है। फैंस इस कपल को बहुत पसंद करते थे। लेकिन अब यह जोड़ी अलग हो गई है।
Sriti Jha
एक रिपोर्ट के अनुसार सृति और कुणाल में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाएंगे। दोनों के लिए यह फैसला आसान नहीं है लेकिन वक्त की नजाकत को देखते हुए यह फैसला लिया गया।
Sriti Jha
हालांकि अभी तक सृति और कुणाल दोनों में से किसी ने अपनी ब्रेक-अप की खबरों पर अपना कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। फिलहाल दोनों इस समय चुप्पी साधे हुए हैं। सृति झा काफी समय से कुणाल करण कपूर को डेट कर रही हैं और अचानक दोनों के बीच ये दूरियां कैसे आ गई इसे जानने के बाद उनके फैंस में जरा बेचैनी हो सकती है। बता दें कि सृति झा कुणाल से पहले एक्टर हर्षद चोपड़ा संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / हर्षद चोपड़ा के बाद सृति झा का बॉयफ्रेंड कुणाल करण से ब्रेकअप, फैंस को लगा तगड़ा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो